राष्ट्रीयरिलेशनशिपलाइफस्टाइल

IAS Tina Dabi के बाद ये दो IAS आपस में करने जा रहे है शादी, दोनो का हो चुका है तलाक

आईएएस ऑफिसर टीना डाबी के बारे में कौन नहीं जानता आपने उनके बारे में तो सुना ही होगा जिन्होंने अपनी पहली शादी से तलाक देकर अपने दूसरे पति से शादी कर ली। ऐसा ही एक और मामला सुनने में आ रहा है।बता दे आईएएस ऑफिसर टीना डाबी की तरह ही आईएस ऑफिसर अनन्या दास और चंचल राणा ने सगाई कर ली है। बता दे कि इन दोनों ने 19 फरवरी 2023 को अपने परिवार वालों के साथ मिलकर सगाई की है। साथ ही इन दोनों का पहले तलाक हो चुका है।
मिडिया रिपोर्ट की मानें तो अनन्या दास और चंचल राणा दोनों ने 19 फरवरी 2023 को सबलपुर में अपने आवास स्थान पर सगाई की।बता दे कि जहां अनन्या दास जबलपुर में कलेक्टर है वही उनके पति चंचल राणा बालांगीर के कलेक्टर है।दोनों आईएस ऑफिसर, अनन्या दास और चंचल राणा दोनों की यह दूसरी शादी है। उन दोनों के तलाक हो चुके हैं।
बता दे कि आईएस अनन्या दास की पहली शादी और टूट के कलेक्टर अब्दुल अख्तर के साथ हुई थी, लेकिन इन दोनों में काफी झगड़ा होता था जिसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया। वही बात करें। आईएस चंचल राणा की तो उनका भी पहला विवाह रायगढ़ के कलेक्टर स्वधा देव सिंह से हुई थी जिसके बाद उनका भी रिश्ता कुछ सही नहीं चला और इन्होंने भी तलाक ले लिया।
सगाई में कई बड़े लोग आए थे। साथ ही इस सगाई में स्वर्ण पूर्व के जिलाधीश अबोली सुनील नरवणे आए थे। साथ ही संबलपुर के एसपी गंगाधर भी शामिल हुए बता दे कि इस सगाई में अनन्या के घरवाले सहित चंचल के भी घर वाले थे।शादी के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है लेकिन सुनने में आया है कि इन 3 महीनों के अंदर ही अनन्या और चंचल शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

Related Articles

Back to top button