मनोरंजनराष्ट्रीय

करीना कपूर को बनने वाली हैं 5 बच्चों की मां, रुकने का नाम नहीं ले रहे सैफ अली खान

सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ियों में से एक है. ये जोड़ी किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती है. करीना सैफ अली खान की दूसरी पत्नी हैं. दोनों ने लव मैरिज की है. हाल ही में करीना कपूर ने सैफ अली खान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया, जिससे हर कोई हैरान रह गया.

करीना कपूर का कहना है कि सैफ जल्द ही पांचवे बच्चे का नंबर लगाने वाले हैं. बता दें कि सैफ अली खान 51 साल के हो चुके हैं और उनके चार बच्चे भी हैं. सैफ की पहली पत्नी अमृता से उनकी एक बेटी और एक बेटा है. जबकि दूसरी पत्नी करीना से उनके दो बेटे हैं. इस तरह से करीना 4 बच्चों की मां हैं.

हालांकि करीना ने अपने सबसे छोटे बेटे जहांगीर के जन्म के बाद सैफ अली खान को चेतावनी दे डाली है कि वह पांचवे बच्चे के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं हैं. सैफ अली खान की बात करें तो वह अपनी उम्र के हर दशक में एक बच्चे के पिता बने हैं. जब वह 20 साल के थे तो सारा का जन्म हुआ. 30 साल की उम्र में वह इब्राहिम के पापा बने. 40 के दशक में तैमूर और 50 में जेह.

अब सैफ 51 साल के हो चुके हैं. तो ऐसे में करीना को डर सताने लगा है कि कहीं 60 वर्ष की आयु में सैफ फिर से पापा ना बन जाएं. बता दें कि सैफ और करीना की शादी 2012 में हुई थी. शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था. ऐसा भी कहा जाता है कि दोनों शादी से पहले लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे.

Related Articles

Back to top button