मनोरंजन

Good News! 36 साल की Kangana Ranaut करने जा रही है शादी, होटल हुआ बुक! कार्ड भी बटना शुरु

Bollywood Actress Kangana Ranaut Marriage News Come: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कंगना रनौत अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती है, एक्ट्रेस 36 साल की हो रही है, लेकिन अभी तक इन्होंने शादी नहीं की है, इसको लेकर आए दिन उनकी शादी की खबरें सुनने को मिलती रहती हैं। इसी बीच कंगना रनौत अपनी शादी को लेकर एक बार फिर चर्चाओं में आ गई हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस शादी के कार्ड बांटती हुई नजर आ रही है, वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि एक रिपोर्टर उनके ऑफिस के बाहर खड़ा होकर कह रहा है कि ‘ जैसा कि आप देख सकते हैं मणिकर्णिका एकदम दुल्हन की तरह सजा हुआ है तो क्या आखिरकार कंगना शादी करने जा रही हैं’।


शादी का कार्ड देकर सभी को आने के लिए कहती

तभी पीछे से कंगना के कर इंटर करती है, इसके बाद जब मीडिया कंगना से पूछती है कि क्या शादी की बात सच है तो इस पर एक्ट्रेस कहती हैं कि ‘खबरें तो आप लोग फैलाते हो, मैं तो सिर्फ खुशखबरी देती हूं’। इसके बाद कंगना रनौत पैपराजी को शादी का कार्ड देकर सभी को आने के लिए कहती है। वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस जल्द ही शादी करने वाली है, लेकिन पूरा माजरा कुछ और ही है।




आपको बता दे की इस वीडियो को देखने के बाद लोग शादी के होटल का नाम भी पूछने लगे उनके फैन तरह तरह के सवाल कर रहे है, दरअसल यह वीडियो थोड़ा पुराना है और इस वीडियो के जरिए एक्ट्रेस अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका में बनने वाली फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ का प्रमोशन कर रही है। इस वीडियो को वायरल भयानी ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां उनके 7 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर हैं। बता दे ‘टीकू वेड्स शेरू’ फिल्म 23 जून 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है।

Related Articles

Back to top button