मनोरंजन

बॉलीवुड की इन मशहूर एक्ट्रेसेस ने तलाक के बाद नहीं की दूसरी शादी, आज तक अकेले बिता रही हैं जिंदगी

आज के समय में बॉलीवुड के कई स्टार एक्ट्रेस ऐसी है जिन्होंने शादी की और तलाक हुआ और इसके बाद दूसरी शादी की लेकिन कई एक्ट्रेस ऐसी भी है जिन्होंने तलाक के बाद आज तक दूसरी शादी नहीं की है। वो आज अकेले ही अपनी जिंदगी जी रही है। चलिए जानते है इन एक्ट्रेस के बारे में…

अमृता सिंह

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अमृता सिंह ने अभिनेता सैफ अली खान से शादी की थी। दोनो की शादी सिर्फ 13 साल ही चल सकीय इसके बाद किसी वजह से दोनों ने तलाक ले लिया और अलग हो गए। सैफ ने तलाक के बाद करीना कपूर से शादी कर ली लेकिन अमृता सिंह आज तक दोबरा शादी नहीं की।

करिश्मा कपूर

90s की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने साल 2003 में बिसनेस मैन संजय कपूर से शादी की थी लेकिन 2016 में दोनों ने तलाक ले लिया। तलाक के बाद संजय ने तीसरी शादी की लेकिन करिश्मा ने अब तक दोबारा शादी नहीं की है।

संगीता बिजलानी

संगीता बिजलानी ने क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी की थी लेकिन कुछ सालों बाद तलाक हो गया था। जिसके बाद उन्होंने दूसरी शादी नहीं की।

मनीषा कोइराला

90s की मशहूर एक्ट्रेस मनीषा कोइराला जिन्होंने कई हिट फिल्में की है। उन्होंने नेपाली बिजनेस मैन सम्राट दहल से शादी की थी लेकिन शादी के महज 2 साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया था। मनीषा ने आज भी दोबारा शादी नहीं की।

Related Articles

Back to top button