राष्ट्रीयरिलेशनशिपलाइफस्टाइल

कपल ने बनाये चलती ट्रेन में शारीरिक संबंध, यात्रियों ने शर्म से बंद कर ली अपनी आँखें

कपल्स के द्वारा ट्रेन में यात्रियों के सामने की अश्लील हरकतें करने की खबरें आती रहती हैं । आजकल कपल्स ट्रेन में लोगों के सामने सारी हदें पार कर जाते हैं । वहीं कपल एक दूसरे के प्यार में इस कदर खोए रहते हैं कि उन्हें इस बात की भी फिक्र नहीं होती कि उनकी हरकतों को कोई देख भी रहा है। ऐसा ही एक मामला एक बार फिर सामने सामने आया है। यहां पर एक कपल ने ट्रेन में लोगों के सामने सारी हदें पार कर दी।

ट्रेन में ही बनाये शारीरिक संबंध

खबरों के मुताबिक एक चश्मदीद ने बताया कि वह ट्रेन से अपने घर जा रहा था। तभी वहां कपल की शर्मनाक हरकत से वहां मौजूद सभी लोग असहज हो गये। उस आदमी ने कहा कि मुझे बहुत असहज महसूस हुआ। इसलिए मैं उस डिब्बे से दूसरे डिब्बे में चला गया। इसके बाद कामुकता की आवाजें आने लगी। इस घटना का एक फुटेज भी सामने आया है। जिसमें लाउडस्पीकर पर कपल्स से शर्मनाक हरकत रोकने और कपड़े पहनने के लिए कहा जा रहा है।

गार्ड के कहने पर रुके कपल

चश्मदीदों ने बताया कि कपल ने किस से शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने शर्म के सारे ही सीमाएं पार कर दी। वहीं उन्होंने आगे कहा कि इसके बाद गार्ड को इसमें दखल देना पड़ा। और उनको इसका परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दी। वहीं गार्ड ने कपल से कहा मैं जानता हूं कि आज वैलेंटाइंस डे है। लेकिन अपने आसपास मौजूद पैसेंजर कि आप इज्जत के लिए आपको बर्ताव अशोभनीय है।

पहले भी हो चुका है हस्तमैथुन का मामला

आपको बताते चलें कि कपल कि यह शर्मनाक हरकत की ट्रेन में पहला मामला नहीं है। पिछले साल ही एक शख्स ट्रेन में हस्तमैथुन करता पाया गया था। इसका एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। वहीं पुलिस ने उस 20 साल के शख्स को गिरफ्तार कर लिया था उसे 6 महीने की कैद और 1100 डॉलर का जुर्माना भरना पड़ा था।

Related Articles

Back to top button