बॉलीवुडमनोरंजन

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Box Office Day 27: 27वे दिन भी आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की जोड़ी कायम, लगातार कर रही कमाई

सिनेमाघर में इन दोनों सकीना और तारा की प्रेम कहानी पर दर्शन को खूब जमकर भा रही है ऐसे में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की भी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को पहले दिन से ही खूब जमकर प्यार मिल रहा है. ऐसे में फिल्म रिलीज के चार हफ्ते के बाद भी ग़दर 2 और ओमजी 2 की रिलीज के बाद टिकट खिड़की पर या फिल्म अपनी पकड़ बनाए हुए हैं ऐसे में पिछले कुछ दिनों से फिल्म दैनिक कमाई गिरावट आ रही है परंतु फिल्म कमाई जमकर कर रही है।

रॉकी और रानी प्रेम कहानी की अब तक की कमाई

अगर हम इस फिल्म की अब तक की कमाई की बात करें तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के 27 दिनों के बाद भी केवल 6 लाख रुपए तक का कारोबार और अब इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 147.12 करोड रुपए पहुंच गया है. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी है। दुनिया भर में 300 करोड रुपए का कारोबार कर लिया है हालांकि वही फिल्म मैं भारत में डेढ़ सौ करोड रुपए का आंकड़ा पार किया है इस फिल्म में जया बच्चन, और धर्मेंद्र, शबाना आजमी, जैसे दिग्गज कलाकार मौजूद हैं।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 160 करोड रुपए की लागत से बनी है

सिनेमाघर में तहलका मचा रही रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का निर्देशन करण जौहर किया है। और लगभग 7 सालों बाद बड़े पर्दे पर करण जौहर ने वापसी की है आजकल वें फिल्म का सिक्वल बनाने का भी मन बना रहे हैं। ऐसे में फिल्म की कहानी इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय ने मिलकर लिखी है। जबकि हीरू यश जौहर और अपुर्व मेहता फिल्म के निर्माता है.मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म में लगभग 160 करोड रुपए की लागत से फिल्म बनाई गई है।

Related Articles

Back to top button