मनोरंजन

बेहद छोटी ड्रेस पहन अनुष्का सेन ने शेयर की तस्वीरें, फैंस नहीं हटा पा रहे है नजरें

टीवी एक्ट्रेस अनुष्का सेन आज के समय में किसी के पेहचान की मौताज नहीं है, अनुष्का सेन ने ‘बलवीर’ से लोगों के दिलों में अपनी एक खास पहचान बना ली है। अनुष्का सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती है अक्सर वो अपनी तस्वीरों से सभी को हैरान कर देती है। हालही में अनुष्का सेन अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है ,इन तस्वीरों में वो अलग पोज देती हुई नजर आ रही है। उनका लुक सभी को बहुत पसंद आ रहा है। तस्वीरों में उन्होंने ज्यादा रिवीलिंग कपड़े पहने हुए है। एक्ट्रेस ने अपनी इन तस्वीरो से सभी का ध्यान बड़ी ही तेज़ी से अपनी ओर खींचा है। उनकी इन तस्वीरों को उनके फैंस नहुत पसंद कर रहे है।

लेटेस्ट तस्वीरों में अनुष्का सेन ने पीले रंग की वनपीस ड्रेस पहनी हुई है। तस्वीरों में एक्ट्रेस को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है। कैमरे के सामने वो अलग अलग पोज देती हुई नजर आ रही है। उनका लुक सभी को बहुत पसंद आ रहा है। एक्ट्रेस की ये ड्रेस बेहद छोटी है। बता दे अनुष्का सेन अभी की उम्र अभी महज 20 साल है।

anushka sen

अनुष्का सेन इन दिनों इटली में हैं और खूब एन्जॉय कर रही है। वहीं से उन्होंने अपनी ये तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अनुष्का ने अपने लुक्स को पूरा करने के लिए बालों को ओपन किया और गॉगल्स लगाए दिखीं।

Related Articles

Back to top button