मनोरंजनराष्ट्रीय

सलमान खान के घर में टूटा दुखों का पहाड़, घर के सबसे करीबी सदस्य की मौत

सलमान खान का आज पूरा बॉलीवुड दीवाना है और ऐसा इसलिए है क्योंकि सलमान खान कोई और नही बल्कि बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े कलाकारों में से एक हैं और सभी उन्हें बेहद पसंद भी करते हैं। सलमान खान को आज पूरे बॉलीवुड से तो प्यार और सपोर्ट मिलता ही है और साथ ही पूरे भारत से भी उन्हें बहुत प्यार और सम्मान मिलता है। ऐसा इस इसलिए है क्योंकि सलमान आज बॉलीवुड के सबसे उम्दा अभिनेताओं में से एक हैं और उन्होंने कई सारी सुपरहिट फिल्में भी करी है।
सलमान खान वर्तमान समय में मीडिया में बहुत सुर्खियां बटोर रहे है और हर जगह चर्चा का विषय बने हुए है। ऐसा इसलिए है क्योंकि हालही में यह पता चला है की सलमान खान के परिवार वाले आसुओं की नदियां बहा रहा है और साथ ही उनकी बहन भी कूट कूट रो रही है। आगे आर्टिकल में आपको बताएंगे की आखिर ऐसी क्या वजह है जिसकी वजह से ऐसी खबर सुनने को आ रही है।

सलमान खान वर्तमान समय में मीडिया में काफी सुर्खियों में बने हुए है और ऐसा इसलिए है क्योंकि हालही में यह बात पता चली है की सलमान खान के परिवार वाले अभी खूब आसूं बहा रहे है और साथ ही सलमान की बहन भी बहुत रो रही है। आपको बता दें की ऐसा इसलिए है क्योंकि हालही में यह पता चला हैं की हालही में सलमान खान की बहन अर्पिता खान के घर एक दुखद खबर आई है जिसके चलते सभी दिखी है और रो रहे हैं।
इसके चलते अब सलमान खान सोशल मीडिया में बहुत सुर्खियों में बने हुए हैं और अब हर जगह सलमान खान और उनकी बहन अर्पिता खान के चर्चे हो रहे हैं। आगे इस आर्टिकल में आपको बताएंगे कि आखिर ऐसी क्या खबर है जिसके चलते सलमान खान के परिवार वाले रो रहे हैं।

अभी तक का आर्टिकल पड़कर आप सभी यह बात तो समझ ही गाए हैं की हालहि में यह खबर आइ है की सलमान खान और उनका परिवार अभी आसुओं की नदियाँ बहा रहा है। ऐसा इसलिए है क्योंकि आपको बता दें की हालहि में सलमान खान की बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा के दादा जी की हालहि में स्वर्गवास हुआ है। जिसके चलते सभी परिवार वाले दुखी हैं और रो रहे है। यही कारण है की अभी सलमान खान के परिवार वाले रो रहे है और उनकी बहन भी रो रही है।

Related Articles

Back to top button