बॉलीवुडमनोरंजन

Gadar 2 Box Office Collection Day 14: गदर 2 के 500 करोड़ का सपना हुआ चकनाचूर, थम गई रफ्तार

रिलीज के पहले दिन से ही सनी देओल की गदर 2 तहलका मचाती हुई नजर आ रही थी। हालांकि ऐसे में माना जा रहा था की गदर 2 500 करोड़ रुपए के आंकड़े को बेहद आसानी से छू लेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ अब गदर 2 की कमाई धीमी हो गई।

गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के बाद से लगातार गदर मचाती भी नजर आ रही थी हालांकि गदर तूने कई बॉलीवुड रिकॉर्ड तोड़े हैं कहीं इतिहास को गदर 2 ने बनाया है इसी के साथ ही इंडियन सिनेमा के 100 साल पुराने रिकॉर्ड को भी इस फिल्म ने अपने नाम किया है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं की फिल्म ने कैसे वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन किया और फिल्म का 500 करोड़ रुपए का सपना किस तरह से चकनाचूर हुआ।

गदर 2 की कुछ इस तरह से रही कमाई

गदर 2 सिनेमा करो में रिलीज के साथी का रिकॉर्ड तोड़े हैं इस फिल्म ने जैसे-जैसे सिनेमाघर में समय बताया वैसे-वैसे रिकॉर्ड अपने नाम करती गई हालांकि 11 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म गदर 2 एक्शन हिस्ट्री ड्रामा रोमांस अकबरपुर है और इस फिल्म का डायरेक्शन अनिल शर्मा ने किया है हालांकि गदर 2 गदर एक प्रेम कथा जो 2001 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में एक बार फिर से आपको सुपरस्टार सनी देओल और तारा सकीना की कहानी देखने को मिल रही है।

अमीषा पटेल और जीते भी इस फिल्म में नजर आ रहे हैं हालांकि जीते का कैरेक्टर काफी खतरनाक दिख रहा है जो की उत्कर्ष शर्मा ने अदा किया है कई ऐसे किरदार हैं जो आपको बेहद पसंद आएंगे।

गदर 2 को लेकर काफी उम्मीद की जा रही थी कि अपने लाइफटाइम में लगभग 100 करोड़ रुपए का कमाई कर पाई फिल्म जिस तरह से ओपनिंग डे पर प्रदर्शन किया था वैसे ही इसे ऑडियंस का प्यार मिलता रहेगा लेकिन यह वजह है। की गदर 2 इंडियन सिनेमा में नहीं बल्कि हॉलीवुड और बॉलीवुड में भी सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं फिल्म ने 400 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया और वही जैसे-जैसे फिल्म आगे की ओर बढ़ती गई वैसे ही फिल्म का 500 करोड़ रुपए का आंकड़ा चकनाचूर हो गया।

Related Articles

Back to top button