बॉलीवुडमनोरंजन

Shweta Tiwari Photos: 42 साल की उम्र में भी श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, डीप नेक ड्रेस में करवाया फोटोशूट

Shweta Tiwari Photos: 42 साल की उम्र में भी श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, डीप नेक ड्रेस में करवाया फोटोशूट

टीवी सीरियल की ब्यूटी क्वीन कहीं जाने वाली श्वेता तिवारी की खुबसूरती के लाखों लोग दीवाने है। दो बच्चो की मां होने के बावजूद भी श्वेता की खुबसूरती हर किसी की दिल में बस जाती है। 42 साल की उम्र में भी श्वेता ने खुद को काफी फिट रखा है। उन्हे देख के ये कह पाना मुश्किल है के वो दो बच्चों के मां है। श्वेता की तगड़ी फैंस फॉलेइंग है और वो अक्सर अपने हुस्न के जलवे सोशल मीडिया पर दिखाती रहतीं है। लोग उनके फोटो को काफी लाईक करते है।

इस बार भी उन्होंने ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखते ही फैंस खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाए। श्वेता तिवारी का ग्लैमर तड़का सोशल मीडिया पर आग लगा देता है।

इन दिनों श्वेता तिवारी का बोल्ड अवतार सर चढ़कर बोल रहा है। पिछले कुछ समय से श्वेता तिवारी के फोटोशूट काफ़ी बोल्ड होते है। श्वेता के हॉट फिगर देख के यह लगता है के जैसे बढ़ती उम्र के साथ वह और जवान होती जा रही है।

लेटेस्ट फोटो मे कभी बॉस लेडी लुक, तो कभी नॉर्मल पोज देकर श्वेता तिवारी ने कातिलाना फोटोशूट कराया है। न्यूड मेकअप के साथ बालों को खुला रखते हुए श्वेता कैजुअल लुक में बिंदास नजर आ रही हैं।

इससे पहले श्वेता ने रेड कलर की साड़ी में अपनी हॉटनेस दिखाई। फैंस उनकी ब्यूटी और फिटनेस को देख खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाते।

बता से श्वेता कही टीवी सीरियल, फ़िल्म और वेब सीरियस मे काम कर चुकी है। इसके अलावा वह भोजपुरी फिल्मो मे भी नज़र आ चुकी है। श्वेता के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही रोहित शेट्टी की वेब सीरीज़ ’इंडियन पुलिस फोर्स’ मे नज़र आने वाली है।

Related Articles

Back to top button