बॉलीवुडमनोरंजन

Rakesh Bedi को लेकर सामने आई बेहद बुरी खबर, कट गई हाथ की उगली बाल-बाल बचा जान

Rakesh Bedi को लेकर सामने आई बेहद बुरी खबर, कट गई हाथ की उगली बाल-बाल बचा जान

टीवी सीरियल से लेकर फिल्मो तक मे अपने दमदार अभिनय से लाखो लोगो के दिल मे अपनी अलग पहचान बना चुके राकेश बेदी मनोरंजन की दुनिया के जाने माने अभिनेता है। राकेश बेदी ने कही टीवी शो और फिल्मो मे अपनी कॉमेडी किरदार निभा के लोगो को हसाया है। राकेश बेदी ने कही हिट फिल्मो मे काम किया है।

राकेश बेदी सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहते है। हाल ही मे उन्होने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट से एक वीडिओ शेयर किया है जिस मे वह अपने साथ हुवे दर्दनाक हादसे के बारे मे बात करते नज़र आ रहे है। potatoराकेश बेदी ने बताया है हाल ही मे वह हिमाचल प्रदेश गए थे। ये बात सभी जानते है के बारिश के चलते हिमचाल प्रदेश मे बाढ़ से हर तरफ तबाही मची हुईं है। हिमाचल मे अभी भी 8 जिले मे रेड अलर्ट किया गया है।

हिमचाल प्रदेश मे कुदरत के कहर से अभीतक 71 लोगो की जान जा चुकी है और कही घर बेघर हो चुके है। ऐसी मे अभिनेता राकेश बेदी हिमचाल मे फस गए थे और बहुत मुश्किल से अपने घर पहुंच सके।

राकेश बेदी ने इंस्टाग्राम वीडियो मे बताया के दो हफ्ते पहले मैं भी हिमाचल के सोलन गया था। वहां एक एक्टिंग का लेक्चर होना था। वहां लगातार कई लैंडस्लाइड हो रहे थे। मैं बुरी तरह फंस गया था क्योंकि मैन हाइवे बंद था। लेकिन कुछ लोगों ने बताया कि एक रास्ता और है आप वहां से चले जाइए। मगर उस रास्ते पर बड़ा सा पत्थर बिल्कुल ठीक उनकी गाड़ी के आगे आकर गिर गया।’

,’भगवान का शुक्र था कि वह पत्थर उनकी गाड़ी पर नहीं गिरा, वरना बचना मुश्किल था। वह गाड़ी से उतरे और पत्थर हटाने की कोशिश करने लगे। इस दौरान उनकी उंगली बुरी तरह चोटिल हो गई। ऐसा लग रहा था कि उंगली कट ही जाएगी। मैं बहुत अच्छे से समझ सकता हूं कि वहां के लोगों का कितना बुरा हाल होगा।

Related Articles

Back to top button