मनोरंजनराष्ट्रीय

बॉलीवुड पर महेश बाबू ने दिया बड़ा बयान बोलें- ‘बॉलीवुड में काम करके मुझे टाइम बर्बाद नहीं करना’

मुझे नहीं लगता कि बॉलीवुड मुझे भुगतान कर सकता है। इसलिए मैं अपना समय वहां बर्बाद नहीं करना चाहता, “दक्षिणी सुपरस्टार महेश बाबू ने सोमवार को अपनी प्रोडक्शन कंपनी मेजर के लिए ट्रेलर का अनावरण किया। भारतीय सिनेमा के मायने बदल गए हैं।

‘मेजर’ का ट्रेलर पेश करते हुए, महेश बाबू ने कहा: “मेरा लक्ष्य खुद को एक अखिल भारतीय स्टार के रूप में पेश करना नहीं है, बल्कि दक्षिणी फिल्मों को देश भर में सफल बनाना है।” मैं हमेशा से तेलुगु में फिल्में बनाना चाहता था और मैं चाहते थे कि पूरे भारत के लोग उन्हें देखें। और अब जब यह हो रहा है, मैं बहुत खुश हूं। मेरा हमेशा से मानना ​​रहा है कि तेलुगु फिल्में मेरी खूबी हैं। उन्होंने सभी सीमाओं को पार किया और बॉलीवुड, टॉलीवुड को भारतीय सिनेमा में बदल दिया।

महेश बाबू कहते हैं: “मुझे हिंदी में कई प्रस्ताव मिले। लेकिन मुझे नहीं लगता कि बॉलीवुड मुझे खड़ा कर सकता है। इसलिए मैं अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता। तेलुगु सिनेमा ने मुझे जो प्यार और प्रसिद्धि दी है, उसे मैंने कभी महसूस नहीं किया। मैं इसकी कभी कल्पना भी नहीं कर सकता था। मैंने हमेशा सोचा था कि मैं यहां फिल्में बनाऊंगा और उनकी बहुत सराहना की जाएगी, और मेरा विश्वास अब एक वास्तविकता बन रहा है। मैं अधिक खुश नहीं हो सकता।

मेजर फिल्म 2008 के मुंबई आतंकी हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित है। आदिवासी शेष अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन शशि किरण टिक्का ने किया है। फिल्म का निर्माण सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया ने महेश बाबू जीएमबी एंटरटेनमेंट और ए+एस मूवीज के सहयोग से किया है।

Related Articles

Back to top button