रिलेशनशिपलाइफस्टाइल

Love Story and Acid Attack : प्यार की एक अनोखी कहानी, एसिड अटैक से 5 सालों से जूझ रही थी लड़की, सरोज ने थामा हाँथ

इस वैलेंटाइन डे के अवसर पर हम आपको एक ऐसी प्रेम की कहानी सुनाने वाले हैं जिस पर भरोसा करना यकीनन नामुमकिन होगा। कहते हैं कि प्रेम में ना तो शक्ल देखी जाती है, ना तो सूरत सिर्फ देखा जाता है तो वह है दिल पर इस प्रेम कहानी ने इस बात को पूरा कर दिया है कि प्रेम दिल से किया जाता है ना कि चेहरे से।

दरअसल यह कहानि है 30 वर्षीय एक लड़की की जिसका नाम रानी है जो की उड़ीसा की रहने वाली है,जिस पर 2009 में एक एसिड अटैक हुआ था जिसमें वह पूरी तरह से घायल हो गई थी और 2009 से 2014 तक वह कोमा में चली गई थी। बता दें कि इस दौरान उसकी शक्ल पूरी तरह से खराब हो गई थी। साथ ही उसके पूरे सर के बाल भी जल चुके थे तथा आंख भी नहीं बची थी।

रानी बताती है कि जिस व्यक्ति ने उस पर एसिड अटैक किया था वह एक इंडियन फोर्स का जवान था।2009 में उनके घर के पास एक कैंप लगाया गया था जिसमें वह जवान आया था और उसने रानी को जब देखा तो उससे शादी करने के लिए कहा, लेकिन जब रानी ने शादी करने से मना कर दिया तो उस आर्मी के जवान ने जिसका नाम संतोष था, उस रानी पर एसिड अटैक कर दिया, जिसके बाद रानी कब पूरा चेहरा खराब हो गया। साथ ही उसकी दोनों आंखें, लिप्स और नाक पूरी तरह से जल गए।

इस अटैक के बाद उनकी मुलाकात सरोज से हुई जिसने उसे संतोष अपराधी को पकड़ने में और कोर्ट के हवाले करने में मदद की। इसके बाद दोनों में प्यार हो गया और उन दोनों ने शादी कर ली।बता दे कि सरोज एक मेडिकल के क्षेत्र में काम करने वाले व्यक्ति हैं और उन्होंने रानी के गीत मेंट में बहुत मदद की। साथ ही उस दौरान उन्हें उनसे प्यार हो गया था जिसके बाद उन दोनों ने शादी करने का फैसला किया।

Related Articles

Back to top button