मनोरंजन

विक्की कौशल ने कहा- कैटरीना मांगती हैं भीख, कैटरीना का फूटा गुस्सा

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ जब से शादी के बंधन में बनी है, तब से वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन्होंने दिसंबर 2021 में शादी की थी, और तभी से इन्हें एक साथ सोशल मीडिया पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं ये दोनों भी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करके फैंसी दिलों में जगह बना लेते हैं। इसी बीच विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा हुआ वाक्य लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है।

दरअसल विक्की कौशल ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा था कि “मेरी पत्नी मुझसे भीख मांगती रहती है कि मैं इस तरह की वीडियो अपलोड नहीं करूँ, लेकिन मैं खुद को इस तरह की वीडियो बनाने से नहीं रोक पाता हु और मुझे उम्मीद है कि एक दिन कैटरीना हार मान कर मुझसे खुद कहेगी क्या बात है आप विक्की कौशल के इंस्टाग्राम अकाउंट पर देख सकते हैं कि यह वहां आए दिन वीडियो साझा करते रहते हैं। ज्यादातर ये पंजाबी गानों पर जैम करते हुए नजर आते हैं, लेकिन कैटरीना कैफ को विक्की की यह आदत बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगती है और इसे देखकर कैटरीना चिढ जाती है।

हाल ही में साझा की गई वीडियो में विक्की अपनी आगामी फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ के नए गाने “क्या बात है 2.0′ पर लिप-सिंग कर रहे हैं। अभिनेता की यह फिल्म 16 दिसंबर 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इस फिल्म में इनके अलावा भूमि पेडणेकर, कियारा आडवाणी और एमी एला भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button