मनोरंजनराष्ट्रीय

सिद्धार्थ को भूल शहनाज गिल सलमान खान के साथ अपने नए रिश्ते की करने जा रही हैं शुरुआत, हर जगह से मिल रही बधाई

सलमान की ईद की पार्टी में शहनाज ने सलमान को किया किस और गले भी लगाया, एक यूजर ने लिखा बहुत जल्दी भूल गई सिद्धार्थ शुक्ला को दोस्तों आप सब शहनाज गिल को तो अच्छी तरह से जानते ही होंगे। बिग बॉस13 से इन्होंने अपना नाम बनाया है। आजकल शहनाज गिल काफी सुर्खियां बटोरने में लगी हुई है। सलमान खान की ईद पार्टी मे शहनाज गिल इनवाइटेड थी। सलमान खान की बहन अर्पिता खान और उनके हस्बैंड आयुष शर्मा ने अपने घर पर ईद की पार्टी रखी। इस ईद पार्टी को होस्ट सलमान खान और शहनाज गिल ने एक साथ मिलकर किया। सलमान खान और शहनाज गिल ने रिपोर्टर स्कोर तरह तरह के पोज भी दिए। रिपोर्टर्स को पोज देते समय शहनाज गिल ने सलमान को किस किया और उन्हें गले भी लगा लिया। दोनों की यह बॉन्डिंग दर्शकों को अच्छी लग रही है कुछ यूजर्स शहनाज गिल के लिए नेगेटिव कमेंट भी कर रहे हैं।

ट्रोल हो गई पंजाब की कैटरीना कैफ

वायरल वीडियो में सलमान और शहनाज दोनों की अच्छी बॉन्डिंग दिख रही है। वीडियो में शहनाज गिल ने जिस तरह से सलमान को किस किया कुछ फैंस को वह पसंद नहीं आया और उन्होंने शहनाज गिल को अपने निशाने पर ले लिया। यूजर्स कह रहे हैं कि लगता है शहनाज ने शराब पी रखी है। एक यूजर ने लिखा-इतनी जल्दी नहीं तो क्यों पीते हो। दूसरे ने लिखा-माफ कीजिएगा मुझे यह सब पसंद नहीं आया। मैंने आपसे यह उम्मीद नहीं रखी थी। तीसरे ने लिखा-बहुत जल्दी भूल गई सिद्धार्थ शुक्ला को।
फैंस आए बचाव में

वायरल वीडियो के चलते शहनाज गिल बहुत ट्रोल हो रही फैंस उनका पीछा छोड़ने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। शहनाज गिल के कुछ ऐसे फैंस भी हैं जो उनके बचाव में आगे आए। खबरों की माने तो शहनाज गिल जल्दी सलमान खान की आने वाली मूवी कभी ईद कभी दिवाली में भी लीड रोल में दिखने वाली है। बिग बॉस 13 में सलमान की सबसे फेवरेट कंटेस्टेंट शहनाज ही रही है।

Related Articles

Back to top button