रिलेशनशिपलाइफस्टाइल

प्रमोशन के लालच में स्कूल में ही महिला प्रिंसिपल और टीचर ने बनाये संबंध

अब स्कूलों में सेक्स एजुकेशन की माँग के साथ ऐसे ऐसे काम भी हो रहे हैं। हालाँकि भारत में ऐसे कम देखने को मिलता है लेकिन विदेशों में अक्सर ऐसे ऐसे काम होते रहते हैं। हद तो तब हो जाती है जब स्कूलों में भी यही चीज़ देखने को मिलती है।

दरअसल एक महिला प्रिंसिपल और पुरुष टीचर के बीच ऐसा ही मामला सामने आया है। उन्होंने ये कारनामा पहली बार नहीं बल्कि कई बार किया है। बाद में दोनों ने एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप किया। अब दोनों पर कार्यवाही की जा रही है वहीं दोनों को ही नौकरी से निकल दिया गया है।

काफ़ी सालों से साथ में है, चार्ल्स और सीमांस
मिली जानकारी के मुताबिक़ प्रिंसिपल का नाम दाना सीमन्स है। वहीं पुरुष टीचर का नाम चार्ल्स है। ये मामला जॉर्जिया का है। पहले सीमन्स ने चार्ल्स पर जासूसी के आरोप लगाये, लेकिन बाद में चार्ल्स ने इस बात का खुलासा कर दिया कि वो और सीमन्स कई वर्षों से रिलेशन में है।

आपको बता दें कि महिला प्रिंसिपल को ये शक था कि टीचर उसके ऑफिस से गोपनीय जानकारियाँ जुटा रहा है। इसके बाद ही उसने स्कूल प्रबंधन से इसकी शिकायत कर दी। इसके बदले में टीचर में बहुत ही सनसनी खेज़ खुलासा केआर दिया। चार्ल्स ने इस बात को साबित करने के लिये सीमन्स के साथ अपनी फ़ोटोज़ भी दिखा दी। दरअसल चार्ल्स की पत्नी को भी इस बारे में पता था उसने ही दोनों को एक दूसरे से मिलवाया था। वहीं चार्ल्स की पत्नी ने बताया कि चार्ल्स को प्रिंसिपल ने प्रमोशन का लालच दिया था।

स्कूल जाँच टीम ने लिया फ़ैसला
इन सब के बाद आख़िर में स्कूल जाँच टीम ने फ़ैसला लिया की दोनों के बीच संबंध थे और ये पर्याप्त सबूत हैं। वहीं स्कूल बोर्ड ने दोनों को ही स्कूल से निकल दिया है।

Related Articles

Back to top button