मनोरंजन

Besharam Rang: नेताओं पर जमकर भड़कीं स्वरा भास्कर, बोलीं – दीपिका के कपड़े देखने से…

Swara Bhasker Tweet: पठान के ‘बेशर्म रंग’ का विवाद बढ़ाता ही जा रहा है। अब स्वरा भास्कर भी दीपिका के बचाव में उतर पड़ी हैं। दरअसल शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म ‘पठान’ रिलीज होने से पहले हीविवादों में फंस गई है। कंट्रोवर्सी का कारण बना है हालिया रिलीज हुआ फिल्म का गाना ‘बेशरम रंग (Besharam Rang), इसको लेकर हर तरफ खूब बवाल मच हुआ है। जिसके चलते सोशल मीडिया पर फिल्म को बायकॉट करने की भी मांग तेज हो गई है। ऐसे में अब बॉलीवुड के कुछ सितारे भी दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में उतर आए हैं। प्रकाश राज के बाद अब स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भी दीपिका का सपोर्ट कर रही हैं। दीपिका के समर्थन में स्वरा ने एक ट्वीट किया है और देश के राजनेताओं पर जमकर निशाना साधा है।

Swara Bhasker on Besharam Rang

देश के राजनेताओं परभड़की स्वरा

बतादें कि मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने हाल ही में एक बयान में कहा था कि यदि गाने में सीन्स और ड्रेस नहीं बदले गए तो वे राज्य में इसे रिलीज नहीं होने देंगे। मंत्री के इसी बयान पर स्वरा भास्कर जमकर भड़कीं और ट्वीट करते हुए ने लिखा है, “मिलिए हमारे देश के सत्ताधारी राजनेताओं से…अभिनेत्रियों के कपड़ों को देखने से फुरसत मिलती तो क्या पता कुछ काम भी कर लेते?!?”. अभिनेत्री स्वरा भास्कर का ये ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस ट्वीट पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आरही हैं।

शाहरुख खान ने भी ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

फिल्म पठान के गाने को लेकर उपजे विवाद में शाहरुख ने भी जवाब दिया है। कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख खान ने भी ट्रोलर्स की क्लास ली। इशारों-इशारों में ‘पठान’ को बायकॉट करने वालों को शाहरुख ने नेगेटिविटी कहा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि वे सकारात्मक हैं और इससे उन्हें फर्क नहीं पड़ता। शाहरुख ने कहा, “दुनिया क्या कर रही है इससे हमें फर्क नहीं पड़ता, हमारे जैसे लोग हमेशा ही पॉजिटिव रहेंगे, चाहे हालात कैसे भी हों. मैं खुश हूं कि हम जिंदा हैं” । बतादें कि ‘बेशरम रंग’ गाने में दीपिका ने ऑरेंज कलर की बिकिनी पहनी है, जिसे कुछ लोग भगवा रंग से जोड़कर विवाद खड़ा कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button