मनोरंजन

विवेक ओबेरॉय ने बयां किया दर्द, ऐश्वर्या राय से ब्रेकअप के बाद करना चाहते थे सुसाइड

विवेक ओबेरॉय ने बयां किया दर्द, ऐश्वर्या राय से ब्रेकअप के बाद करना चाहते थे सुसाइड

बॉलीवुड इंडस्ट्री के अभिनेता विवेक ओबेरॉय को हर कोई जानता है। ’क्रिष 3’ से लेकर ’शूटआउट ऐट लोलखंडवाला’ जैसे सुपरहिट फिल्म में अपने ऐक्टिंग का जलवा दिखा चुके विवेक ओबेरॉय का बॉलीवुड केरियर एक वक्त पर सातवे आसमान पर था। रोमांटिक फिल्मों से लेकर एक्शन और कॉमेडी हर तरह की फिल्मों में विवेक ने अपनी दमदार अभिनय का परिचय दिया है। लेकीन एक दम से विवेक का केरियर ऐसा चौपट हुआ के। वो फिल्मों से गायब हो गईं। विवेक को फिल्म मिलना बंद हो गई और उन्हें घर पर बैठना पड़ा। साथ ही उनकी गर्लफ्रेंड रह चुकी ऐश्वर्या राय ने भी उनका साथ छोड़ दिया। हाल ही मे दिए एक इंटरव्यू मे विवेक ने अपने पुराने दिन याद करके अपना दर्द बयां किया है।

विवेक ओबेरॉय के पास जब नही थी एक भी फिल्म

हाल ही मे दिए एक इंटरव्यू मे विवेक ने अपना दर्द बयां करते हुए बताया के ऐश्वर्या राय से ब्रेकअप के बाद वो पूरी तरह से टूट चुके थे। विवेक ने बताया के एक से बडकर एक दमदार फ़िल्म करने के बाद भी मेरे पास काम नही था। 18 महीनों तक मे बिना काम के बैठा रहा मेरे पास एक भी फिल्म नहीं थी। मुझे फिल्मे मिलना बंद हो चुकी थी।

हर जगह ऑडिशन देता था

विवेक ने बताया जब मुझे फ़िल्म मिलना बंद हो गई थी तब में जगह जगह ऑडिशन देने पहुंच जाता था। काम ना मिलने के बावजूद भी मे किसी को यह नही बताता था के में सुरेश ओबेरॉय का बेटा हु। विवेक ने बताया काम ना मिलने से मेरे दिमाग मे सुसाइड करने तक के ख्याल आने लगे थे। यहां तक की मैने सुसाइड करने का फैसला तक लें चुका था।

ऐश्वर्या राय के साथ ब्रेकअप पर कहीं यह बात

सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय और विवेक रिलेशनशिप थे। कुछ वक्त बाद दोनो अलग हो गए। ऐश्वर्या के साथ ब्रेकअप पर विवेक ने कहा वो सब अब खत्म हो चुका है। मेरे मन मे किसी के किए कोई कड़वाहट नई है। में अब अपनी लाइफ में काफी आगे बड़ चुका हु। बता दें विवेक के पास अब काफी प्रोजेक्ट है। जिस के चलते वो इन दिनो काफी व्यस्त है।

Related Articles

Back to top button