लाइफस्टाइल

खुशखबरी इंडियन कंपनी लेकर आ रही PUBG Mobile और BGMI जैसे जबरदस्त गेम, Indus Battle Royale का ट्रेलर आया सामने

खुशखबरी इंडियन कंपनी लेकर आ रही PUBG Mobile और BGMI जैसे जबरदस्त गेम, Indus Battle Royale का ट्रेलर आया सामने

अगर आप भी मोबाइल फोन में गेम खेले में दिलचस्पी रखते है। तो आपके लिऐ एक खुसखबर है। इंडियन गेमिंग कंपनी SuperGameing अब जबरदस्त एक्शन गेम लॉन्च करने वाली है। इस गेम का नाम Indus Battle Royale है। कुछ वक्त पहले ही इस गेम का ट्रेलर रिलीज कर दीया गया है। कंपनी जल्द ही देशी बैटल रोयाल वीडियो गेम Indus Battle Royale लॉन्च करने वाली है। ट्रेलर से यह पता चल रहा है की यूजर्स को ‘इंडो फ्यूचरिस्टिक’ बैटल रोयाल का एक्सपीरियंस मिलने वाला है। ट्रेलर में गेम के जबरदस्त ग्राफिक देखने को मिल रहे है। कंपनी ने बताया है के फिलहाल इस गेम पर काम चल रहा है।
Indus Battle Royale
इस गेम के ट्रेलर को दिल यह अंदाजा लगा सकतें है की ये गेम PUBG Mobile, Free Fire, Fortnite और BGMI की तरह है। इस गेम में pubg गेम की तरह के लिए एरोप्लेन से ’MAP’ पर कूदते है और फाइनल प्राइज के लिए लड़ते है। यह इंडो-फ्यूचरिस्टिक बैटलग्राउंड वीरलोक के साथ पैरागन्स और हमारे कैरेक्टर्स के स्किन की यह पहली झलक है। इस ट्रेलर में कंपनी ने अपने गेम के विपेन, गियर, कंज्यूमेबल्स को टीज किया है।
Indus गेम प्री रजिस्ट्रेशन ऐसे करे
एंड्रायड स्मार्ट फोन यूज़र के लिए इस गेम का प्री रजिस्ट्रेशन शुरु हो चूका है। कंपनी का कहना है iPhone के लिए जल्द ही प्री रजिस्ट्रेशन शुरु करदी जाएंगी। यहां आपको बताएंगे इस गेम के लिए प्री रजिस्ट्रेशन कैसे करना है।
स्टेप 1 : सबसे पहले अपने फ़ोन में गूगल प्ले स्टोर ओपन करें और Indus Battle Royale सर्च करें।
स्टेप 2 : आपको सुपरगेमिंग एलजी का Indus Battle Royale गेम देखने को मिलेगा। इस पर क्लिक करें और प्री-रजिस्ट्रेशन ऑप्शन पर टैप करें।
स्टेप 3 : अब आपको गेम के लॉन्च होने पर ऑटोमेटिक इंस्टॉल बटन पर क्लिक करना है। इस तरह आप इस गेम के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन पूरा कर पाएंगे।

Related Articles

Back to top button