मनोरंजनराष्ट्रीय

आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट नहीं होने दे रहे थे बेटी की शादी, बोले- “इसकी शादी हो गई तो मेरा क्या होगा”

महेश भट्ट को बॉलीवुड की दुनिया मे काफी इज़्ज़त और सम्मान दिया जाता है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. महेश भट्ट के बारे में बताए तो उनका अभी तक का फिल्मी कैरियर बहुत ही शानदार रहा है क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड को एक-दो नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्में दी है. आपकी जानकारी महेश भट्ट का बॉलीवुड को दुनिया मे एक तरफा नाम चलता है क्योंकि वह बॉलीवुड के सबसे बड़े डायरेक्टर है जिन्हें आज के समय मे पूरी दुनिया मे जाना जाता है. महेश भट्ट इस समय अपनी बेटी आलिया भट्ट को लेकर चर्चा में बने हुए है क्योंकि हालही में महेश भट्ट और आलिया के बीच रिश्ते को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जो कि यह है कि महेश भट्ट चाहकर भी इतने सालों से अपनी बेटी आलिया की शादी नही करवा रहे थे और इतना ही नही बल्कि महेश भट्ट ने तो एक बार आलिया को धमका भी दिया था कि वह उसकी शादी नही होने देंगे. आगे आपको आर्टिकल में महेश भट्ट के इस प्रकार के बयान के बारे में विस्तार से बताते है जो कि उन्होंने अपनी बेटी आलिया भट्ट को लेकर दिया है.

महेश भट्ट ने गुस्से में बोल दी थी आलिया को बड़ी बात, बोले नही होने दूँगा तेरी शादी

महेश भट्ट को बॉलीवुड की दुनिया मे काफी ज्यादा इज़्ज़त और सम्मान दिया जाता है. महेश भट्ट के बारे में बताए तो वह बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी डायरेक्टर है जिन्हें आज के समय मे पुरी दुनिया जानती है. महेश भट्ट के इस मीडिया में काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालही में महेश भट्ट का एक बयान सामने आया है जो कि उन्होंने अपनी बेटी आलिया भट्ट को लेकर दिया था. महेश भट्ट आलिया भट्ट को लेकर कहा कि वह उसकी शादी नही होने चाहते है जिसकी वजह से उन्होंने एक बार गुस्से में आकर आलिया को धमका भी दिया था. दुनिया का भी पिता अपनी बेटी की शादी को लेकर यह नही बोलता है और इस प्रकार का व्यवहार नही करता है. जिसके चलते इस समय मीडिया में हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि महेश भट्ट क्यों अपनी बेटी आलिया भट्ट कज शादी नही होने देना चाहते थे.

महेश भट्ट एक बाप होने के बाद भी नही देखना चाहते थे अपनी बेटी आलिया को दुल्हन बनते हुए, ये थी वजह

महेश भट्ट और उनकी बेटी आलिया भट्ट इस समय मीडिया में उनके निजी जीवन को लेकर हुए एक खुलासे की वजह से सुर्खियों में बने हुए है जो कि यह है कि महेश भट्ट अपनी बेटी आलिया की डोली नही उठने देना चाहते थे और उसकी शादी नही होने देना चाहते थे. इसके पीछे की वजह बताते हुए महेश भट्ट ने कहा कि वह अपनी बेटी आलिया भट्ट को अपने से दूर नही होने देना चाहते है जिसकी वजह से उन्होंने बेटी की शादी से हमेशा ऐतराज़ जताया है. आपको बता दे कि हालही में आलिया भट्ट ने अभिनेता रणबीर कपूर से शादी कर ली और अब उनके पिता महेश भट्ट अकेले ही रह गए और उन्हें इसी चीज का डर था.

Related Articles

Back to top button