मनोरंजनराष्ट्रीय

मलाइका अरोड़ा ने बयां किया अपना दर्द, कहा- उसके साथ बिस्तर में भी नहीं मिलता था सुकून…”इसीलिए गई अर्जुन के पास”

बॉलीवुड इंडस्ट्री की चर्चित अदाकारा मलाइका अरोड़ा फिलहाल तो एक्सीडेंट की वजह से बहुत कम ही सोशल मीडिया पर नजर आ रही है। लेकिन मलाइका अरोड़ा का आज 48 साल की उम्र में भी सोशल मीडिया पर दबदवा देखने को मिलता है। उनसे जुड़ी तस्वीर और वीडियो आए दिन काफी ज्यादा वायरल होती है। मलाइका आज भी अपनी खूबसूरती और अपनी हॉट अदाओं के लिए पहचानी जाती है। बता दें कि खुद को फिट रखने के लिए योग और जिम में काफी ज्यादा पसीना बहाती है।

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद कई आइटम नंबर में नजर आ चुकी है लेकिन उन्होंने फिल्मों से दूर रहते हुए भी इंटरटेनमेंट दुनिया में अपना बड़ा नाम कमाया है। आज टीवी के कई चर्चित शो में बतौर जज नजर आती है और अपने दम पर ही उन्होंने इंडस्ट्री में इतना बड़ा मुकाम हासिल किया है। आज मलाइका अरोड़ा किसी की पहचान की मोहताज नहीं है। मलाइका अरोड़ा अरबाज खान की पत्नी रह चुकी है दोनों ने एक दूसरे को 6 साल तक डेट करने के बाद साल 1998 में शादी कर ली थी।

लेकिन शादी के 19 साल बाद दोनों ने 2017 में अचानक ही अलग होने का फैसला कर लिया। इस समय मलाइका का एक छोटा बच्चा भी था। हर बात से अलग होने के बाद अपनी बेटी की परवरिश मलाइका अरोड़ा ने ही की है मलाइका आज भी अपने अरबाज खान के साथ रिश्ते को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में उन से जुड़ी एक खबर काफी वायरल हो रही है। जिसमें मलाइका ने इस बात की जानकारी साझा की थी कि क्यों वे रातों में सुकून से सो भी नहीं पाती थी?

हमेशा से ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी रहने वाली मलाइका अरोड़ा से जुड़ी यह खबर सामने आने के बाद से ही उनके चाहने वाले काफी ज्यादा बेताब दिखाई दे रहे हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो मलाइका को रातों में सुकून से सोने को भी नहीं मिलता था तो चलो आपकी उत्सुकता को दूर करते हैं। बताते हैं कि जब उनका बेटा छोटा था तो वह रात में जगता था जिसकी वजह से मलाइका को भी अपने बेटे की सेवा करने के लिए जगना पड़ता था। यही कारण है कि वे रात को सुकून से आराम भी नहीं कर पाती थी।

इसी बात को लेकर कई लोगों ने Troll करते हुए बोला “इसीलिए गई अर्जुन के पास”।

Related Articles

Back to top button