मनोरंजन

6 साल बड़े एक्टर से उर्फी जावेद करने जा रही हैं शादी? खुद किया खुलासा

अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से लोगों के दिलों में अलग ही जगह बनाने वाली उर्फी जावेद किसी न किसी बात को लेकर हमेशा चर्चा में आई जाती हैं। उर्फी जावेद ने कई टीवी सीरियल में काम किया है, लेकिन जब ये बिग बॉस में नजर आई तो लोग इन्हें ज्यादा जान पाए। उर्फी बिग बॉस से लोगों के दिलों में जगह बनाना शुरू किया, इसके बाद एक्ट्रेस ने अपने अतरंगी फोटोशूट से लोगों का प्यार हासिल किया।

उर्फी इतना बोल्डलेस फोटोशूट कराती है कि हर कोई देखने वाला इन्हें देखता ही रह जाता है। उर्फी एक बार फिर सुर्खियों में आई हैं लेकिन इस बार यह अपने अतरंगी अंदाज से नहीं बल्कि अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में आई है।दरअसल एक्ट्रेस का एक शख़्स पर दिल आ गया है, इस बात का खुलासा उर्फी ने खुद किया है। हाल ही में उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी पोस्ट की जिसको देखते ही फैन्स में खलबली मच गई है। उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर ये तो लिखा ही है कि वो शादी करना चाहती हैं, इसी के साथ उन्होंने उस आदमी का वीडियो भी शेयर किया है जिस पर उनका दिल आया है।

बता दें कि उर्फी को हॉलीवुड के मशहूर सिंगर चार्ली पुट (Charlie Puth) पर क्रश है, और वो इस सिंगर से ही शादी करना चाहती हैं। ऊर्फी जावेद में चार्ली पुट का एक वीडियो शेयर करते हुए उसमें लिखा कि- ‘ कोई इससे शादी करवा दो यार मेरी’। बता दे उर्फी जावेद ने इस वीडियो को अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, पर वहां इनके 4 मिलियन चाहने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button