मनोरंजनराष्ट्रीय

कार्तिक आर्यन ने बयां किया अपना दर्द क्यों करण जोहर ने निकला अपनी फिल्म से, सुनकर सभी हो गए दुखी

जवां दिलों की धड़कन और फीमेल फैन्स के हर दिल अजीज कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। वे इन दिनों अपनी फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से कर रहे है। उनके प्रमोशन इवेंट के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहे है। बता दें कि उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 इसी महीने की 20 तारीख को रिलीज हो रही है। फिल्म में उनके साथ कियारा अडवाणी और तब्बू लीड रोल में है। इस हॉरर कॉमेडी-ड्रामा फिल्म का डायरेक्शन अनीज बज्मी ने किया है। इसी बीच कार्तिक आर्यन और करन जौहर (Karan Johaa) के बीच हुए मनमुटाव तो लेकर भी खबरें वायरल हो रही है।

अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 के प्रमोशन उन्होंने पिछले साल करन जौहर के साथ हुए मसले को लेकर चुप्पी तोड़ी। आपको बता दें कि 2021 में एक खबर तेजी से वायरल हुई थी कि करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने कार्तिक को फिल्म दोस्ताना 2 से बाहर का रास्ता दिखा दिया, जबकि फिल्म के काफी हिस्से की शूटिंग भी पूरी हो गई थी। हालांकि, इस मामले के बाद से कार्तिक ने कोई रिएक्ट नहीं किया लेकिन अब उन्होंने अपने मुंह खोला है। कार्तिक ने हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में करन जौहर से मनमुटाव, इनसाइड और आउटसाइडर की बहस पर बात की और अपनी फीलिंग्स शेयर की। उन्होंने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा- मेरा सारा फोकस अपने काम पर होता है। मेरी कई सारी फिल्म लाइनअप है, जिन्हें आप देख सकते है। इंडस्ट्री में कुछ लोगों ने उनके खिलाफ साजिश रची, इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा- लोगों का बात का बतंगड़ बनाने में बढ़ा मजा आता है। इससे ज्यादा और कुछ नहीं कह सकता। उन्होंने कहा- अपना काम अच्छा करो बाकी सब तो अफवाहें है, जिनपर ध्यान देना बेकार है।

Kartik aaryan

आपको बता दें कि 31 साल के कार्तिक आर्यन ने 2011 में फिल्म प्यार का पंचनामा से डेब्यू किया था। लव रंजन की इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इसके बाद कार्तिक आकाश वाणी, कांची, प्यार का पंचमाना 2, गेस्ट इन लंदन, सोनू के टीटू की स्टीवी, लुका छिपी, पति, पत्नी और वो, लव आजकल 2, धमाका जैसी फिल्मों में नजर आए। उनकी ज्यादातर फिल्में हिट रही। बात उनके वर्कफ्रंट की करें तो भूल भुलैया 2 के अलावा वे फ्रेडी और शहजादा में नजर आएंगे। खबरों की मानें तो ये दोनों ही फिल्म इसी साल रिलीज हो सकती है।

Related Articles

Back to top button