लाइफस्टाइल

सुहागरात पर कमरे में दुल्हन के साथ प्रेमी अपना काम कर निकल गया, दूल्हा मेहमानों के साथ बाते करता रह गया

सुहागरात पर कमरे में दुल्हन के साथ प्रेमी अपना काम कर निकल गया, दूल्हा मेहमानों के साथ बाते करता रह गया

इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। ओर इन दिनों सोशल मीडिया पर हम आए दिन शादी से जुड़ी खबरें ओर वीडियो जमकर वायरल होती रहती है। इस में से कुछ वीडीयो देख हमारी हसी छूट जाती है तो कुछ वीडियो विवादित होती है। शादी से जुड़ा ऐसा ही एक सनसनी खेज सामने आया है। जिस जानकर आपकी पैरो तले जमीन खिसक जाएगी। दूल्हा पुलिस थाने जाके। पुलिस से न्याय मांग रहा है।

इस मामले पर बात करे तो यह मामला जिले के तरकुलवा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां 1 फरवरी को कुशीनगर के पटहेरवा थाना क्षेत्र के एक गांव मे बारात आई थी। शादी काफी धूमधाम से हुई थी 2 फरवरी दुल्हन विदा होकर अपने ससुराल चली गई। सुहागरात पर जब दूल्हा अपने रिश्तेदारों से बात करने में व्यस्थ था जब वापस अपने कमरे में आया तब दुल्हन गायब थी यह देख दूल्हे के होश उड़ गए। बाद में दूल्हे को कहीं से पता चला के दुल्हन ने पहले से ही अपने गांव के प्रेमी को मकान के पीछे बुलाके रखा था और दोनो बाइक पर फराफ हो गए।

गांव वालों ने बताया के एक युवक मोटरसाइकल पर एक महिला की बेटा कर ले जा रहा था। ल़डकी की रातभर ख़ोज करने पर भी जब वह नही मिली तब। लकड़ी की ससुराल वालों ने उसके मायके फोन कर की इस बात की सूचना दी। बाद में दोनों परिवार ने पुलिस थाने जाकर दुल्हन को बरामद करने की तहरीर तरकुलवा पुलिस को दी। लेकिन यह पुरा मामला दुसरे क्षेत्र के थाने के होने के वजह से समझा बुझाकर पटहेरवा थाने भेज दीया।

Related Articles

Back to top button