मनोरंजनराष्ट्रीय

“पठान” हुई फ्लॉप तो बिक जाएगा शाहरुख खान का घर “मन्नत”, शाहरुख ने किया खुलासा रहना पड़ेगा रोड में

शाहरुख खान की फिल्म जीरो 2016 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में किंग खान के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ ने अभिनय किया था। उत्साह का पारा आसमान को छू गया, लेकिन छवि उनके चेहरे पर आ गई। फिर 4 साल तक शाहरुख खामोश रहे। किसी फिल्म में काम नहीं किया। फैंस सोच रहे थे कि क्या किंग ने छोड़ दिया बड़ा परदे! लेकिन कोई नही। दिग्गज अभिनेता थोड़ी तैयारी के साथ दमदार वापसी करना चाहते थे। ‘पठान’ सुर्खियों में है। दंगे फिर शुरू हो गए।

कई लोग यह भी सोच रहे हैं कि क्या शाहरुख का विराम चिह्न फिर से प्रभावित होगा? कम बजट की सामग्री पर आधारित फिल्मों की एक बड़ी संख्या, दक्षिणी फिल्म की सफलता ने व्यावसायिक बॉलीवुड फिल्म की नींव हिला दी। शाहरुख की शरीर के दोनों ओर हाथ पकड़े रोमांटिक छवि बिखर गई है।

Troll by Users:

मैसेज 1: शाहरुख कहते हैं: “अगर पठान फेल हो जाता है या मन्नत बिक जाती है। आसू, शाहरुख की मदद करो ताकि वह मन्नत को बेच सके। बहिष्कार भेजो।

पोस्ट 2: एक अन्य पोस्ट पढ़ा गया: “जिन हिंदुओं ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखी, उन्हें शाहरुख खान की ‘पठान’ का उतना ही विरोध करना चाहिए जितना उन्होंने फिल्म का समर्थन किया। आइए तस्वीर का न्याय करें। मैं शाहरुख खान हूं, मैं मन्नत को बेचने में आपकी मदद करूंगा।

Related Articles

Back to top button