मनोरंजन

सोनम कपूर ने सबके सामने खोल दी भाई अर्जुन कपूर की पोल, बताया मेरी सहेलियों संग..

सोनम कपूर ने सबके सामने खोल दी भाई अर्जुन कपूर की पोल, बताया मेरी सहेलियों संग..

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने निर्माता निर्देशक करण जौहर के शो ’कॉफी विद करण’ काफी फेमस शो हैं। दर्शकों के बीच इस शो को लेकर काफी क्रेज़ रहता है। क्योंकि इस शो में बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े-बड़े स्टार्स शिरकत करते हैं। यह एक चेट शो हैं यहां करण जौहर इन स्टार्स की निजी जिंदगी से जुड़े राज को खोल देते हैं। बता दे के यह शो के अभी तक 6 सीजन हो चुके हैं। अभी इस शो का सातवां सीजन। अभी तक इस सीजन में कई सितारे आ चुके हैं। जैसे आलिया भट्ट, करीना कपूर, आमिर खान, रणवीर सिंह और समांथा रुथ प्रभु।

इसी के चलते अब इस शो के आगामी ऐपिसोड में सोनम कपूर और अर्जुन कपूर नजर जाएंगे। जिस का प्रोमो विडियो भी रिलीज हो चुका हैं। करण जौहर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस प्रोमो विडियो को फेंस के साथ शेयर किया हैं। इस विडियो में करण सोनम और अर्जुन के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहें हैं। इस शो में करण और बॉलीवुड स्टार्स के की बिच की बात चित काफी ओपन होते हैं। करण इन स्टार्स की पर्सनल लाइफ से जुड़े सवाल ज्यादा पूछने हैं। यह शो कई बार विवाद में भी रह चुका हैं। वही करण जौहर को इस शो की वजह से ट्रोल भी किया गया हैं।

सोनम ने अर्जुन कपूर की सारी पोल खोल दी

इस शो में करण से बात करते हुए सोनम कपूर ने अपने भाई अर्जुन कपूर के बहुत से राज खोल दिए। सोनम ने बताया एस एंड एम” में “एस” मेरे लिए हैं लेकिन “एम” अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड मलायका अरोड़ा के लिए आता हैं। बातचीत के दौरान सोनम जब अर्जुन से पूछती हैं। के मेरी कोन सी आदत तुम्हें सब से ज्यादा परेशान करती है। तब अर्जुन बताते हैं सोनम हमेशा अपनी तारीक करती रहती हैं। ओर अपनी बातों के आगे किसी को कुछ कहने का मौका तक नहीं देती। इस बात को सुनकर सोनम और करण दोनों जोर से हंसने लगे। वही जब करण ने सोनम से पूछा के उनका भाई। उनकी किन किन दोस्तों के साथ सो चुके हैं। इस बात का जवाब देते हुए सोनम कहती हैं। उनकी सभी दोस्तों के साथ अर्जुन के संबंध रह चुके हैं। ये सुनकर करण और अर्जुन दोनों हैरान रह जाते हैं। फिर अर्जुन कहते हैं लगता हैं मुझे इस शो में ट्रोल करने के लिए बुलाया गया हैं।

Related Articles

Back to top button