लाइफस्टाइल

ब्रा जैसे साड़ी के ब्लाउज को करें कैरी, लगेंगी खूबसूरती की बला

एक्ट्रेस दिखने के लिए हर ड्रेसिंग स्टाइल को कैरी करती है। ऐसे में एक्ट्रेस कभी वेस्टर्न तो कभी साड़ी लुक ट्राई करती है। ऐसे मौके पर अभिनेत्रियां गजब की खूबसूरत लगती हैं। आपको भी साड़ी में खूबसूरत दिखना है, तो आप बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों की तरह साड़ी के साथ ऐसे ब्लाउज को कैरी कर सकती हैं।

ब्रालेट ब्राउज़र

अगर आप साड़ी में सिजलिंग देखना चाहती हैं तो पूजा हेगड़े के इस लुक को कैरी कर सकती हैं। पूजा इस लुक में गजब की बला दिखाई दे रही है।

पतली स्ट्रैप वाला ब्लाउज

अगर आपको पतली स्ट्रेप वाला ब्लाउज पसंद है, तो आप अनन्या पांडे के इस लुक को अपना सकती हैं। अनन्या पांडे ने इस पतली स्टेप वाले ब्लाउज के साथ नेट वाली साड़ी कैरी की है।

गोल्डन ब्रालेट ब्लाउज

आप कियारा आडवाणी की तरह गोल्डन ब्रालेट ब्लाउज की इस डिजाइन को भी किसी लाइटवेट साड़ी के साथ ट्राई कर सकती हैं।

ब्रालेट ब्लाउज विद अटैच्ड स्लीवस

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने एक फैशन शो के दौरान ब्रालेट ब्लाउज विद अटैच्ड स्लीवस लुक कैरी किया था। बाजार में आपको इस तरह के डिजाइन काफी देखने को मिल जाएंगे। ब्लाउज के साथ अलग से स्लीवस को अटैच्ड करके पहना जा सकता है।

सीक्वेंस ब्लाउज डिजाइन

अगर आप सिंपल साड़ी को डिजाइनर लुक देना चाहती हैं तो आप अन्याय पांडे के इस लुक को कैरी कर सकती हैं।

ब्रा ब्लाउज विद जैकेट

अगर आप कहीं पार्टी वगैरह में जाना चाहती है तो आप रकुल प्रीत सिंह के इस लुक को कैरी कर सकती हैं। रकुल प्रीत ने इस लुक में ब्लाउज के ऊपर ग्रीन जैकेट कैरी की हुई है, इस दौरान यह काफी खूबसूरत लग रही है।

Related Articles

Back to top button