मनोरंजनराष्ट्रीय

Entertainment: अक्षय ने फैंस से कहा सॉरी, बोले – ‘अब नहीं कर रहा हूं ‘हेरा फेरी 3’

अक्षय कुमार बीते कुछ सप्ताह से ‘हेरा फेरी 3’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब अक्षय ने एक इंटरव्यू में खुद फ्रेंचाइजी की थ्रीक्वल में उनके काम करने या न करने के बारे में बताया है। दरअसल, बीते कई सप्ताह से अफवाह और कयास लगाए जा रहे हैं कि अक्षय ‘हेरा फेरी 3’ का हिस्सा नहीं होंगे। यही नहीं, हाल ही यह भी जानकारी आई कि अक्षय ने ही फिल्म से अलग होने का फैसला किया था। चर्चा थी कि उन्हें पार्ट 3 के लिए तैयार की गई स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई।

दरअसल, इस साल अक्षय की चार फिल्में थिएटर्स में और एक फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई है। लेकिन, उनकी ज्यादातर फिल्मों का हश्र बहुत अच्छा नहीं रहा और बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों ने औसत परफॉर्म किया। इसके बाद सोशल मीडिया ट्रोलिंग और फ्लॉप से बिगड़ते ट्रैक रेकॉर्ड को संभालने के लिए अक्षय ने फैंस से अपने तरीकों में बदलाव लाने का वादा भी किया था। यही वजह है कि वह अब संभलकर फिल्मों का चुनाव कर रहे हैं। हालिया इंटरव्यू में उन्होंने ‘हेरा फेरी 3’ को लेकर अपना रुख भी स्पष्ट किया, साथ ही फैंस को ऐसा करने की साफ वजह भी बताई।

उतना ही दुख, जितना फैंस को
इंटरव्यू में अक्षय ने क्रिएटिव डिफरेंस का हवाला देते हुए कहा, ‘हेरा फेरी मेरा हिस्सा रही है। मेरे पास भी इससे जुड़ी अच्छी यादें हैं। मुझे दुख है कि हमने तीसरा पार्ट अब तक नहीं बनाया। हालांकि, फिल्म मुझे ऑफर हुई थी, लेकिन मैं स्क्रीनप्ले और स्क्रिप्ट से खुश नहीं था। मैं ऐसी फिल्में करना चाहता ह्रूं जो दर्शक चाहते हैं। ‘हेरा फेरी 3’ न कर पाने का मुझे भी उतना ही दुख है, जितना इसके फैंस को है। लेकिन जिस तरह से चीजें बन रही हैं, उससे मैं खुश नहीं हूं। मैं यह भी जानता हूं कि फैंस मुझे मुझे बहुत प्यार करते हैं, लेकिन मैं उनसे माफी मांगता हूं कि अब मैं हेरा फेरी 3 नहीं करूंगा।’

पहली मराठी फिल्म में कैमियो करेंगे
अक्षय की 5 नवंबर, 2021 को रिलीज हुई ‘सूर्यवंशी’ के बाद, 18 मार्च को आई ‘बच्चन पांडे’, 3 जून को रिलीज हुई ‘सम्राट पृथ्वीराज’, 11 अगस्त को आई ‘रक्षा बंधन’, 2 सितंबर को ओटीटी रिलीज ‘कटपुतली’ और 25 अक्टूबर को रिलीज हुई ‘राम सेतु’ ने दर्शकों को निराश किया। अब अक्षय महेश मांजरेकर के निर्देशन में पहली मराठी फिल्म ‘वेड़ात मराठे वीर दौड़ले सात’ कर रहे हैं। चर्चा है कि फिल्म में वह मुख्य भूमिका में नहीं, बल्कि छत्रपति शिवाजी महाराज के रूप में एक कैमियो करेंगे। अक्षय इसके लिए 7-8 दिन शूटिंग करेंगे। उन्होंने इसके लिए बॉडी लैंग्वेज और मराठी भाषा के उच्चारण विशेषज्ञों के साथ 20 से 25 दिनों तक तैयारी की है। साथ ही, वीएफएक्स के जरिए फिल्म में उनके लुक को और वास्तविक बनाया जाएगा।

Related Articles

Back to top button