लाइफस्टाइल

Airtel का जबरदस्त ऑफर एक रिचार्ज से अब चलेंगे 5 मोबाइल फोन, जाने कैसे

Airtel का जबरदस्त ऑफर एक रिचार्ज से अब चलेंगे 5 मोबाइल फोन, जाने कैसे

देश की टेलीकॉम कंपनी Airtel अपने ग्राहकों के लिएं एक सर बडकर एक प्लान लॉन्च करती रहतीं है। जब से Jio ने टेलीकॉम इंडस्ट्री मे अपनी एंट्री ली है। तब से Airtel ओर Jio के बीच तगड़ा कंपीटिशन चल रहा है। एक तरफ Jio एक से बडकर एक सस्ते प्लान के साथ ज्यादा सुविधा दे रहा है तो वहीं Airtel भी पीछे रहने वालों मैं से नहीं है। Airtel के पास भी Jio को टक्कर देने के लिएं जबरदस्त रिचार्ज प्लान है। आज आपको Airtel के एक जबरदस्त रिचार्ज प्लान के बारे में बताने वाले है।

Airtel के पास है पूरे परिवार के लिए एक ही प्लान

क्या आप भी पूरे परिवार के लिए अलग अलग रिचार्ज प्लान खरीदते है? तो अब Airtel आपके लिए एक खास प्लान लेकर आया है। अब कंपनी पोस्टपेड ग्राहकों को फैमिली प्लान ऑफ़र कर रही है। इस प्लान की खास बात यह है के अब एक यूजर्स एक साथ कही कनेक्शन यूज कर सकते है।

Airtel के पास एक और बेहतरीन रिचार्ज प्लान है।जिस मे 5 यूज़र फोन यूज कर सकतें है। इन यूजर को डाटा, कॉलिंग, दुसरे बेनिफिट भी मिलेंगे। इस प्लान में एक रेगुलर यूजर्स 4 अन्य फैमिली एंड ऑन का ऑप्शन मिलेगा। हम जिस प्लान की बात कर रहे है वो Airtel Postpaid यूजर के किए है। इस प्लान के लिए ग्राहक को 1499 रूपए चुकाने होगे। बता दे इस में यूज़र को 200GB डेटा मिलेगा। वही एंड ऑन यूजर्स को 30GB डेटा अलग से मिलेगी। साथ ही इस में 200GB डाटा की रोलओवर की सुविधा भी है।

Related Articles

Back to top button