मनोरंजन

Neha Malik: बेहद सेंसुअल लुक में बला की खूबसूरत लग रही ये हसीना, फैन हो रहे मदहोश

Neha Malik Bold Photos: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बोल्डनेस क्वीन के नाम से जानी जाने वाली नेहा मलिक अपनी अदाओं से कर किसी को दीवाना बनाया हुआ है। Neha Malik अक्सर ही अपनी बोल्डनेस से लोगों के पसीने निकाल देती हैं। हमेशा की रतह इस हसीना ने एक बार फिर से अपने बोल्ड अवतार दिखाया है , जिसे देख किसी के भी इस भीषण दिसंबर की सर्दी में भी पसीने छूट जाएं। वैसे तो सोशल मीडिया पर अक्सर ही नेहा मलिक (Neha Malik Bold Look) अपनी बोल्डनेस का जलवा दिखाती नजर आती हैं। हाल ही में नेहा मलिक (Neha Malik Bold Look) की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में नेहा मलिक (Neha Malik Photos) बेहद सेंसुअल के साथ ही बला खूबसूरत नजर आ रही हैं।

Neha Malik

इन तस्वीरों में नेहा मलिक (Neha Malik Photos) ने ब्लैक कलर की ब्रालेट टॉप और डेनिम शॉर्ट्स पहने हुए स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं। लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस टेलीफोन को हाथ में लेकर पोज़ दे रही हैं।

Neha Malik

लेटेस्ट फोटोज में नेहा मलिक (Neha Malik Instagram) जमकर क्लीवेज फ्लॉन्ट की है। इन फोटोज के लिए नेहा मलिक ने डार्क मेकअप का इस्तेमाल नहीं किया है, उन्होंने सटल मेकअप के साथ लाइट पिंक शेड से अपने लुक को कंपलीट किया है।

Neha Malik

इस फोटोशूट में नेहा मलिक (Neha Malik) कभी काउच का सहारा लिए तो कभी जमीन पर लेटे हुए बोल्ड अंदाज कैमरे के सामने पोज़ दे रही हैं। नेहा के इस हुस्न का जलवा पूरे इंटरनेट पर छाया हुआ है। नेहा मलिक की इन फोटोज पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि नेहा मलिक (Neha Malik) भोजपुरी फिल्मों के साथ ही कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम कर चुकी हैं। कई पंजाबी म्यूजिक वीडियोज में भी उन्हें देखा गया है .

Related Articles

Back to top button