लाइफस्टाइल

28 हजार का 40 इंच स्मार्ट टीवी मात्र 8099 रुपए में लाए घर, Flipkart का जबरदस्त ऑफर

Flipkart Offer: यदि आप एक अच्छे स्मार्ट टीवी की तलाश में और एक सस्ते और बजट में स्मार्ट टीवी लेना चाहते हैं तो यह ऑफर आपके लिए बहुत ही फायदेमंद हो सकता है.आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट लेकर आया है आपके लिए ऐसा ऑफर जिससे अपको हजारों का फायदा होने वाला है.बता दे कि फ्लिपकार्ट आपको ₹28000 का 40 इंच का स्मार्ट टीवी सिर्फ ₹8099 में दे रहा है जो कि एक बहुत ही ज्यादा लाभदायक सौदा होने वाला है.

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट एक ऑफर लेकर आए जिसके अंतर्गत आपको mi5a और 1 प्लस वाई वन पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है.बता दे कि इस फुल एचडी एलइडी स्मार्ट एंड्रॉयड टीवी की कीमत मार्केट में ₹29999 है, लेकिन यह आपको 28% डिस्काउंट के बाद 21499 रुपए में मिल रहा है.इतना ही नहीं यदि आपका कोई डेबिट या क्रेडिट कार्ड फेडरल बैंक में है तो आपको भुगतान पर 10 परसेंट डिस्काउंट एक्स्ट्रा मिलेगा.कितना इनी आपको बता दें कि यदि आप यह माय ट्रांजैक्शन या एसबीआई क्रेडिट कार्ड के द्वारा लेते हैं तो आपको 1250 की एक्स्ट्रा बचत होगी.

यदि आपके पास फिलहाल में ज्यादा पैसे नहीं है और आप इस 40 इंच की फुल एचडी एलइडी डिस्पले वाले टीवी को किया. माई पर लेना चाहते हैं तो यह भी आपके लिए फायदेमंद होने वाला है क्योंकि फ्लिपकार्ट आपको दे रहा है. एक ऐसा ऑफर जिसके अंतर्गत आप 1250 रुपए बचत कर सकते हैं
.ईएमआई पर शादी या माई पर अगर आपको लेना है तो आप 1332 रुपए प्रतिमाह के हिसाब से इस एलईडी टीवी को खरीद सकते हैं.साथिया आपके पास कोई पुराना एलईडी टीवी है तो आप एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी उठा सकते हैं जिसके अंतर्गत आप एक्सचेंज करके ₹11000 की बचत कर सकते हैं.

आइए अब हम बात करते हैं इस 40 इंच की फुल एचडी एलइडी डिस्पले वाले टीवी की जिसकी 1920× 1080 पिक्सेल और 60 hz रिफ्रेश रेट है.यह एक स्मार्ट टीवी है जिसमें आप अपना फोन कनेक्ट करके नेटफ्लिक्स प्राइम वीडियो डिजनी प्लस हॉटस्टार यूट्यूब जैसे ऑनलाइन एप्लीकेशन भी सके सकते है.इस टीवी में साउंड आउटपुट 4W का है.साथियों एंड्राइड पर भी काम करता है तथा इसमें गूगल, असिस्टेंट और क्रोमकास्ट भी इनबिल्ट मिलता है.

Related Articles

Back to top button