मनोरंजन

क्यूट सा फोटो मे दिख रहा यह बच्चा, अब है बॉलीवुड का सुपरस्टार

क्यूट सा फोटो मे दिख रहा यह बच्चा, अब है बॉलीवुड का सुपरस्टार

हमारे देश मे बॉलीवुड की फिल्मों को लेकर लोगों के बीच जबरजस्त क्रेज है। फैंस को फ़िल्मों से ज्यादा उनके चहते अभिनेता हो या अभिनेत्री उनसे जुड़ी हर एक बात जानें में बडी दिलजस्बी रखते है। उनकी निजी जिंदगी से जुडे बातो के साथ साथ उनकी बचपन की तस्वीर देखनी में भी काफी उत्सुक रहते है। इसी के चलते बॉलीवुड के स्टार की बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। आए दिन बॉलीवुड स्टार के बचपन की क्यूट सी फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। लेकिन कुछ स्टार के बचपन की फोटो से उन्हें पहचाना मुश्किल हो जाता है। ऐसे ही बॉलीवुड के एक स्टार की फोटो पहचान ने में लोग फैल हो रहे है। चलिए आपको बताते है इस फोटो में देखनी वाला क्यूट सा चेहरा किस स्टार का है।

फोटो में दिख रहा बच्चा आमिर खान है

वायरल हो रही फोटो मे क्यूट सा दिखाई दे रहा यह बच्चा बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शन के नाम से पहचाने वाले आमिर खान की है। यह फोटो आमिर की बचपन की फोटो है। फोटो मे वो काफी मासूम दिख रही है। ओर फेस पर हल्की सी स्माइल देकर फोटो खिंचवा रहे है। सोशल मिडिया पर आमिर की यह फोटो काफी वायरल हो रही है। लोगो को आमिर के यह क्यूट फोटो काफी पसंद आ रही है।

आमिर की बचपन की यह फोटो एक नही बल्की दो तीन फोटोज़ वायरल हो रही है। लेकिन बहुत कम लोग ने आमिर की बचपन की फ़ोटो को पहचान सके है। आमिर ख़ान की गिनती बॉलीवुड के मेगास्टार मे होती है। अपने लाजवाब अभिनय से आमिर खान ने लोगो के दिलों मे एक अलग छाप छोड़ी है। बॉलीवुड मे उन्होंने काफी नाम और शोहरत हासिल की है। आमिर खान की पिछली फिल्म लाल सिंह चड्डा थी जिसमे उनके साथ करीना कपूर थी। फिल्म विवाद के चलते बॉयकॉट की जा रहीं थी जिस के चकते यह फिल्म फ्लॉप साबित हुईं।

Related Articles

Back to top button