लाइफस्टाइल

कथावाचक Jaya Kishori को लेकर खुलकर बोले बागेश्वर धाम के धीरेन शास्त्री, शादी को भी लेकर खोला राज

कथावाचक Jaya Kishori को लेकर खुलकर बोले बागेश्वर धाम के धीरेन शास्त्री, शादी को भी लेकर खोला राज

पिछले कुछ दिनों से बागेश्वर धाम के धीरेन शास्त्री काफी चर्चा मे बने हुए है। हर दिन उनसे जुड़ी कोई न कोई बात खबरों में सुने को मिल रही है। मध्य प्रदेश में छतरपुर में उनका आश्रम है जिसे बागेश्वर धाम के नाम से प्रसिद्ध है। धीरेन शास्त्री पर कहीं आरोप लग रहे है। उनपे
अंधविस्वास ओर जादू टोना जैसे कही आरोप लग रहे है। उनका दावा है के उनपर भगवान का आशिर्वाद है। इन दिनो लगातार सुर्खिया बने रहने वाले धीरेन शास्त्री के बारे में जानें के लिए लोगों के दिलचप्सी काफी बड़ने लगी है। उनकी शादी से लेकर निजी जिंदगी के बारे में हर कोई जाना चाहत है। इसी बीच सोशल मीडिया पर कथावाचक जया किशोरी का नाम धीरेन शास्त्री के साथ जोड़ जा रहा है। भविष्य मैं दोनों की शादी के अफवा काफी उड़ रही है। इन सभी अफवाओं को धीरेन शास्त्री खारिज कर दीया है।
एक इंटरव्यू मे धीरेन शास्त्री ने बताया के उनका नाम ऐसे किसी के साथ जोड़ना नहीं चाइए। उन्होंने बताया वह जया किशोरी को कभी नहीं मिले न कभी दोनो के बीच बात चीत हुई है। और उन्होने जया को अपनी बहन बताया। जब शादी के बारे मैं उनसे पूछा गया तब उन्होंने बताया वह जरुर शादी करेगे और गृहस्थ परम्परा मे आइए। इसमें कोई बुराई नहीं है।
कोन है बागेश्वर धाम के धीरेन शास्त्री?
धीरेन कृष्ण शास्त्री बागेश्वर धाम सरकार के नाम से पहचाने जाते है। वह एक जाने माने कथावाचक है। बागेश्वर धाम मध्य प्रदेश के छतरपुर गढ़ा गांव है। वहा स्थित बालाजी मंदिर को ही बागेश्वर धाम कहते है। इस मंदिर में दादा गुरु भगवान दास गर्ग की समाधि है। धीरेन शास्त्री बचपन से ही दादा गुरु भगवान के साथ इस मंदिर में जाते थे। हाल ही मे एक इंटरव्यू मे उन्होने ने वह एक कैंसर हॉस्पिटल का निर्माण करने वाले है।

Related Articles

Back to top button