लाइफस्टाइल

भारतीय लडकियों को दीवाना बनाने के लिए अगले महीने आ रहा है OnePlus का सबसे धांसू फोन, कीमत जानकर रह जाएगे दंग

चीन की OnePlus कंपनी अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए आए दिन कोई न कोई नए फीचर्स वाला स्मार्टफोन लेकर आती हैं। और लोगो के द्वारा OnePlus का स्मार्टफोन काफी अधिक पसंद भी किया जाता हैं। जब भी OnePlus के फोन लोंच होते हैं। एमाजोन और फ्लिप्कार्ट पर ऑनलाइन बिक्री के लिए रख दिए जाते हैं। अगर देखा जाए तो दुसरे स्मार्टफोन की तुलना में OnePlus स्मार्टफोन काफी अधिक भी बिकते हैं। क्योंकि OnePlus के स्मार्टफोन दाम में सस्ते और काफी अधिक फीचर्स वाले होते हैं।

अगर आप OnePlus फ़ोन के दीवाने हैं। और OnePlus फ़ोन को पसंद करते हैं। तथा OnePlus फ़ोन लेने के बारे में सोच रहे हैं। तो थोड़े दिन रुक जाए क्योकि आने वाले कुछ दिनों में OnePlus का धांसू स्मार्टफोन लोंच होने वाला हैं। कंपनी इस फोन को 7 फरवरी के दिन लोंच करने वाली हैं। साथ-साथ कंपनी अपने अन्य और भी डीवाइस लोंच करने वाली हैं।

आने वाली 7 फरवरी को कंपनी OnePlus 11 और OnePlus 11 आर को लोंच करने वाली हैं। ऐसा माना जाता है की OnePlus का यह फोन अभी तक का सबसे पतला और धांसू फोन हैं। इसके अलावा यह फोन काफी सस्ते दाम में बेहतरीन फीचर्स के साथ ग्राहकों को मिलने वाला हैं।

OnePlus 11 में मिलने फीचर्स

ऐसा माना जाता है की OnePlus 11 के कुछ फीचर्स लिक हुए हैं। इस फ़ोन में आपको 256 GB का स्टोरेज और 12 GB का रैम मिल जाएगा। अगर बात की जाए इसकी कीमत के बारे में तो यह मार्केट में 54,999 रूपये के करीब बिकने वाला हैं। जो की काफी अच्छी बात हैं। इतने कम दाम में इतना अधिक स्टोरेज और रैम मिलना काफी अच्छा माना जाता हैं।

अगर आप OnePlus स्मार्टफोन के दीवाने हैं। तो अगली 7 फरवरी तक रुक जाए। इसके बाद आप इस फोन को ले सकते हैं। जो की आपके लिए फायदे वाला सौदा हो सकता हैं।

Related Articles

Back to top button