मनोरंजन

साइकिल की चेन से उर्फी जावेद ने बनाई स्कर्ट-टॉप, फैंस ने किया ट्रोल

उर्फी जावेद जब भी लोगो के बीच में आती हैं. तब अतरंगी आउटफिट्स के कारण लोगो में छा जाती हैं. उर्फी को उनके अतरंगी कपड़ो के लिए पसंद किया जाता हैं. लेकिन इन दिनों तो उर्फी ने हद ही कर दी. इन दिनों उर्फी का एक विडियो काफी वायरल हो रहा हैं. जिसमें वह साइकिल की चेन से बनाई हुई स्कर्ट और टॉप में नजर आ रही हैं.

उर्फी ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया हैं. जिसे काफी लोगो के द्वारा पसंद किया जा रहा हैं. हालांकि इस विडियो पर उर्फी को काफी ट्रोल भी किया जा रहा हैं. इन दिनों उर्फी जावेद का एक विडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. जिसमें वह पहले तो साइकिल चलाती हुई नजर आ रही हैं. लेकिन इसके बाद उर्फी की साइकिल की चेन टूट जाती हैं. चेन टूटने के बाद उर्फी साइकिल की चेन से खेलती हुई नजर आ रही हैं. इसके बाद अचानक से उर्फी को साइकिल की चेन से ड्रेस बनाने का आइडिया आता हैं.

उर्फी ने इस विडियो में अपने बालों को खुला छोड़ रखा हैं. जैसे ही उर्फी की साइकिल की चेन टूट जाती हैं. उर्फी साइकिल की चेन से अपना स्कर्ट और टॉप बना लेती हैं. इसी चेन से वह अपना ब्रेसलेट भी बना लेती हैं. उर्फी ने इस विडियो में ब्लैक कलर के सैंडल भी पहने हुए हैं. उर्फी के ऐसे आउटफिट्स के कारण उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा हैं.

उर्फी के ऐसे विडियो के कारण काफी लोग ट्रोल करके उन्हें बता रहे है की हमारे घर पर भी साइकिल की काफी सारी चेन पड़ी हैं दीदी. अच्छा लगेगा की आप इन चेन का इस्तेमाल कर ले. इसके अलावा भी उर्फी को काफी सारे ट्रोल करने वाले कमेंट मिले हैं. लेकिन काफी फैंस ने उर्फी के इस विडियो को पसंद भी किया हैं.

उर्फी जब भी किसी अतरंगी आउटफिट्स के साथ लोगो के बीच आती हैं. उन्हें काफी सारे अच्छे और बुरे कमेंट मिलते रहते हैं. काफी लोग उन्हें पसंद भी करते हैं. तो काफी लोग उन्हें ट्रोल भी करते हैं.

Related Articles

Back to top button