लाइफस्टाइल

Amazon और Flipkart का Republic Day पर अच्छा ऑफर, 26 रुपए में मिल रहे इयरबड्स और साथ ही फोन भी बहुत सस्ते

Amazon और Flipkart का Republic Day पर अच्छा ऑफर, 26 रुपए में मिल रहे इयरबड्स और साथ ही फोन भी बहुत सस्ते

अगर आप स्मार्ट फोन या इयरबड्स खरीद ने का मन बना रहे है तो इस Republic Day पर देश की बडी इकोमर्स वेबसाइट Amazon ओर Flipkart पर एक से बडकर एक शादनार ऑफर्स चल रहें है। जिसका फ़ायदा उठाकर आप कम दामों में अपने लिऐ एक अछा सा स्मार्ट फोन खरीद सकते है वो भी 5g फोन। इतना ही नहीं इस रिपब्लिक डे पर आपको iphon 14 की सीरीज के कीमत पर भरीभरख्म छुट दी जा रही। इसके आलावा मात्रा 26 रूपे में आप TWS के इयरबड्स भी खरीद सकते है।

Republic Day पर ईकॉमर्स वेबसाईट Amazone ओर Flipkart अपने ग्राहकों के लिऐ इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स के दामों पर अच्छी सेल दे रहा है। स्मार्टफोन के आलावा मोबाइल एक्सेसरीज पर भी अच्छी सेल चल रही है। इसके आलावा भी आपको एडिशनल ऑफर्स का फ़ायदा भी मिलेगा। Amazon पर इन दिनों स्मार्टफोन अपग्रेड सेल चल रहा है। जिस मे आपको सस्ते दामों पर 5g स्मार्टफोन मिल सकतें है। वहीं filpkart अपने ग्राहकों को स्मार्टफोन, टीवी और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर अच्छी सेल दे रहा है।

26 रूपए में मिल रहा TWS इयरबड्स

Amazone पर Lava जबरदस्त ऑफर्स दे रहा है। Amazone पर Lava ProBuds 21 को सिर्फ आप 26 रूपए में खरीद सकते है। जब के TWS इयरबड्स की ओरिजनल कीमत 999 रूपे है। Amazon पर Lava अपने कंज्यूमर को अच्छी ऑफ़र दे रहा है। यह ऑफर दोहपर 12 बजे से शुरु होकर स्टॉक खत्म न हो तब तक रहेगा। यानिकि आप इस इयरबड्स को 12 बजे से 26 रूपए में खरीद सकेंगे।

मिल रहा है सब से सस्ता 5G फोन

आप अगर एक सस्ता 5g स्मार्ट फोन खरीद ने का मन बना रहे है तो आपको Amazon पर Lava Blaze 5g फोन की ऑफ़र जरुर देखनी चाइए। यह फ़ोन आपको 8 हज़ार रूपे में मिल रहा है। गणतंत्र दिवस की ख़ास ऑफ़र के चलते आपको यह फोन 8,139 रूपे में मिल रहा है। जब की इस फोन की ओरिजनल कीमत 10,999 रूपे है। Amazon पर आपको इस फोन को ख़रीद ने के लिऐ LAVA 26 कोड का इस्तेमाल करना होगा।

iphon 14 अब तक की सब से कम कीमत मे मिल रहा है

अगर आप iphon के फैन है और ख़रीद ने का मन बना रहे है तो
iPhone 14 पर विचार कर सकते हैं. ये स्मार्टफोन अब तक की सबसे कम कीमत पर मिल रहा है. आप इसे 64 हजार रुपये से कम में खरीद सकते हैं। इस पर फ्लैट डिस्काउंट के अलावा बैंक डिस्काउंट तक मिल रहा है।

Related Articles

Back to top button