मनोरंजन

Aishwarya Sushmita: ‘मीता देवी’ ने साड़ी छोड़ बिकिनी में ढाई कयामत, रीयल लाइफ में बेहद हॉट हैं ऐश्वर्या सुष्मिता

Aishwarya Sushmita Khakee Web Series: एक्ट्रेस ऐश्वर्या सुष्मिता खाकी वेब सीरीज में मीता देवी का किरदार निभाकर इन दिनों खूब चर्चा में हैं। उनके अभिनय की काफी सराहना हो रही है। इस पूरी सीरीज में वो ऊपर से नीचे तक साड़ी से ढकी हुई नजर आईं, लेकिन असल जिंदगी में हसीना काफी बोल्ड हैं।

Aishwarya Sushmita Bold Pics

अभिनेत्री ऐश्वर्या सुष्मिता यूं तो पहले भी कई अहम रोल निभा चुकी हैं, लेकिन खाकी वेब सीरीज में एक बिहार महिला मीता देवी का किरदार निभाकर काफी चर्चा में हैं। जिस तरह से वो वेब सीरीज नज़र आई हैं उस तरह से रीयल लाइफ में ऐश्वर्या ना तो इतनी सिंपल हैं और ना ही सादी।

Aishwarya Sushmita Bold Pics

ऐश्वर्या रीयल लाइफ में बेहद ही स्टाइलिश और बोल्ड हैं। वो अपनी फोटोज से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अक्सर ऐश्वर्या बिकिनी से लेकर अन्य बोल्ड ड्रेस में फोटोज शेयर कर फैंस के होश उड़ा देती हें। कभी समंदर किनारे बिकिनी पहनकर में चिल करते हुए नजर आती हैं तो कभी पूल में छुट्टियों के मजे लेते हुए ऐश्वर्या सुष्मिता अपने स्टाइल से हर किसी को मदहोश कर देती हैं। ऐश्वर्या को कई सीरीज में पहले बोल्ड किरदार निभाते हुए देखा गया है।

Aishwarya Sushmita Bold Pics

ऐश्वर्या के नाम को लेकर भी एक कहानी है जिसके लिए भी ये काफी चर्चा में रहती हैं। बतादें कि, 1994 में जब ऐश्वर्या राय विश्व सुंदरी और सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स बनीं तो इस हसीना के माता-पिता इनके नाम से बेहद इम्प्रेस हुए और अपनी बेटी का नाम ऐश्वर्या सुष्मिता रख दिया।

ऐश्वर्या अपनी दमदार एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं। स्पेशल ओप्स 1.5 से लेकर रनवे 34 में में वो अपने अभिनय से लोगो का दिल जीत चुकी हैं। ऐश्वर्या ने कई दमदार किरदार निभाकर खुद को साबित किया है। जिसके चलते ओटीटी की दुनिया का वो बड़ा नाम बन चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button