मनोरंजन

हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी ने अपने डांस से फाड़े फ़िल्टर, सुनीता के डांस मुव्स देख लोगो के छुटे पसीने

हरियाणा की बेहतरीन डांसर सुनीता बेबी के बारे में आज के समय में लगभग सभी लोग जानते हैं. जब भी सुनीता बेबी स्टेज पर डांस करने के लिए आती हैं. तो अच्छे अच्छो के पसीने छुट जाते हैं. आपमें से काफी लोगो ने सुनीता बेबी का डांस देखा भी होगा. कई लोग तो सुनीता बेबी का स्टेज शो देखने के लिए दूर दूर जगह से आते हैं. लेकिन हाल ही में सुनीता बेबी का एक स्टेज शो काफी चर्चा का विषय बना हुआ हैं. जिसमें सुनीता बेबी ने स्टेज फाड़ डांस किया हैं. सुनीता बेबी ने अपने डांस के मुव्स से सभी को उनका दीवाना बना दिया हैं.

इन दिनों सुनीता बेबी काफी सुर्खियों में चल रही हैं. दरअसल बात यह है की सुनीता बेबी का एक विडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा हैं. और सुनीता बेबी के डांस को काफी पसंद भी किया जा रहा हैं. इन दिनों सुनीता बेबी का एक विडियो सोशल मिडिया पर तहलका मचा रहा हैं. जिसमें वह स्टेज पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस बार सुनीता बेबी ने अपने अंदाज में ऐसे डांस मुव्स किए है की जिसे लोगो के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं. सुनीता ने डांस में खूब ही लाजवाब लटके झटके लगाए हैं. जिसे देख लोगो के पसीने छुट गए हैं.

सुनीता बेबी ने विडियो में लाल रंग का शूट पहनकर बेहतरीन डांस किया हैं. लाल रंग के शूट में सुनीता बेबी बहुत ही खुबसूरत दिख रही हैं. साथ-साथ विडियो में वह अपने डांस से कहर बरपाती हुई नजर आ रही हैं. सुनीता बेबी ने हरियाणवी गाने पर जबरदस्त डांस किया हैं. ऐसा माना जाता है की आज से पहले सुनीता का ऐसा डांस किसी ने भी नही देखा हैं. सुनीता का डांस देखकर वहा मौजूद लोग भी अपने आप को डांस करने से नहीं रोक पा रहे हैं.
सोशल मिडिया पर मौजूद सुनीता के इस डांस के विडियो को हजारो की संख्या में व्यू मिले हैं. और इस व्यू में समय के साथ बढ़ोतरी देखने को मिल रही हैं.

Related Articles

Back to top button