मनोरंजन

फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक की दोनो पत्नियां एक साथ हुई प्रेग्नेंट, लोग दे रहे ऐसा रिएक्शन

फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक की दोनो पत्नियां एक साथ हुई प्रेग्नेंट, लोग दे रहे ऐसा रिएक्शन

यूट्यूब की दुनिया में अरमान मलिक काफी फेमस है। अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अरमान हमेशा चर्चा मे बने रहते है। अपको बता दे के अरमान मलिक की दो दो पत्नियां है। ओर वो अपने दोनो पत्नियों के साथ एक ही घर में रहते है। उनकी पहली पत्नी से एक बेटा भी है। अरमान यूट्यूब के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहते है। इंस्टाग्राम पर वो काफी अपडेट रहते है। इंस्टाग्राम पर उनकी रील काफी फेमिस है। अरमान अपनी दोनो पत्नियों के साथ रील बनाते है। दो दो पत्नियां होने के वजह से अरमान को सोशल मीडिया पर काफी ट्रॉल भी किया जाता है वहीं लोग उनके फोटोज़ और विडियो पर जमकर कमेंट्स करते है।

हाल ही मे अरमान मलिक ने एक नया खुलासा किया है जिस वजह से वो काफी ट्रोल हो रहे है। अरमान मलिक की दोनो पत्नियां एक साथ प्रेग्नेंट हुई है। इसका खुलासा अरमान मलिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से किया है। उन्हों अपनी दोनो पत्नियों के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है। अरमान की यह पोस्ट सामने आने के बाद लोगो की अलग अलग प्रतिक्रिया आ रही है। कोई अरमान को बधाई दे रहा है तो वही कुछ लोग उनको जमकर ट्रॉल कर रहे है। लोग को ताजुब लग राहा है के एक साथ दोनो पत्नियां प्रेग्नेंट कैसे हुई।

यूटयूब पर अरमान मलिक के 2 मिलियन सब्सक्राइबर है वहीं इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोअर है। अरमान की उनकी दोनो पत्नियों की प्रेग्नेंट वाली पोस्ट पर अभी तक 1.47 लाख जितने लाईक मिल चुके है। रिपोर्ट की माने तो अरमान ने अपनी पहली पत्नी पायल से 2011 में शादी की थी। इस के बाद उन्होंने अपनी वाइफ की बेस्ट फ्रेंड यानिकि पायल की दोस्त कृतिका से 2018 में दूसरी शादी की। वो दोनो पत्नियों के साथ खुशी खुशी एक ही घर में रहते है। ओर उनके साथ फोटो और विडियो शेयर करते रहते है। वही कुछ लोग का माना है के। अरमान अपनी पहली पत्नी से ज्यादा दूसरी पत्नी कृतिका से ज्यादा प्यार करते है। ओर उनके साथ ज्यादा फोटोज़ और वीडियो शेयर करते रहते है।

Related Articles

Back to top button