मनोरंजन

भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa ने रेड साडी के साथ पहनी डीपनेक ब्लाउज़, देखकर फैंस हुए फ़िदा

टीवी और भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपने लुक्स को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस इंटरनेट पर आए दिन ऐसी-ऐसी तस्वीरें करती है कि देखने वालों के आँखे फटी रह जाती हैं। एक्ट्रेस में जब भी कोई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है वह हमेशा आग की तरह वायरल हुई है। इसी बीच मोनालिसा ने एक फोटोशूट करवाया है जो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस रेड कलर की साड़ी में नजर आ रही है। हसीना का यह ग्लैमरस लुक फैंस के दिलों पर खंजर चला रहा है। मोनालिसा की यह चमकीली साड़ी इन पर पूरी तरह जच रही है। इस दौरान उन्होंने गले में मैचिंग का नेकलेस और कानों में मैचिंग के इयररिंग्स पहने हुए है और अपने बालों को ओपन रखा है।

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए मिनिमल मेकअप का सहारा लिया है। इन तस्वीरों में मोनालिसा इतनी ज्यादा सुन्दर लग रही है कि फोटो देखने के बाद कोई भी इनके प्यार में पागल हो सकता है। इनके फैंस इनकी इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। बता दे इन तस्वीरों को मोनालिसा ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इनके मिलियन फॉलोअर हैं।

monaoisa

इसके अलावा मोनालिसा की आगामी फिल्मों की बात करें तो अभिनेत्री जल्द ही विक्रम कुमार और चारु अरोरा के साथ रॉयल उत्सव फिल्म में दिखाई देने वाली हैं। इसके अलावा मोनालिसा को ‘उत्सवम’ फिल्म में देखा जाएगा। रिपोर्टर्स के मुताबिक एक्ट्रेस की ये दोनों फिल्में इसी साल यानी 2023 में रिलीज हो सकती हैं।

Related Articles

Back to top button