मनोरंजन

नीली टाइट ड्रेस में दिखा दिशा पटानी का हॉट अंदाज, हो गई उप्स मोमेंट का शिकार

दिशा पटानी बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. सोशल मीडिया पर ही इस अभिनेत्री के फोटो और वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में दिशा पटानी फिल्म एक विलन रिटर्ंस में नजर आई थी. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान इनका एक वीडियो शूट किया गया था जो काफी ज्यादा वायरल हो गया हैं. इस दौरान दिशा पटानी ने बेहद टाइट और मिनी ड्रेस पहनी हुई थी. जिसकी वजह से इन्हें उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा. वीडियो में यह अभिनेत्री अर्जुन कपूर के साथ स्टेज शेयर करती हुई नजर आ रही हैं.

ब्लू ड्रेस में दिखा हॉट अंदाज

दिशा पटानी इस वीडियो में एक नीले रंग की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं, जिसमें इनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा हैं. मिनी टाइट ड्रेस की वजह से लोगों ने इन्हें काफी ट्रोल किया हैं. सोशल मीडिया पर इनकी इस ड्रेस का काफी मजाक उड़ाया गया हैं. वहीं कुछ लोगों को इनकी यह ड्रेस काफी पसंद आई हैं और दिशा पटानी का बोल्ड अंदाज लोगों को अच्छा लगा हैं.

सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं दिशा

इंस्टाग्राम के ऊपर दिशा पटानी के लाखों की संख्या में फॉलोवर्स हैं. वहीं अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी यह हमेशा एक्टिव रहती हैं. अपने फैंस के लिए यह अभिनेत्री अक्सर ही अपने वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. इनके फैंस भी इनकी तस्वीरों और वीडियो पर जी भर कर कमेंट करते हैं.

आने वाली फिल्में

दिशा पटानी का बॉलीवुड कैरियर बहुत अच्छा चल रहा हैं. इनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो फिल्म योद्धा में ये सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना के साथ नजर आने वाली हैं. यह फिल्म अगले साल जुलाई के महीने में रिलीज होने वाली हैं. इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसके अलावा अगले साल साउथ के सुपरस्टार सूर्या के साथ भी एक फिल्म में नजर आने वाली हैं.

Related Articles

Back to top button