मनोरंजनराष्ट्रीय

खुशखबरी.. राजू ने अपनी उंगलियां और कंधे हिलाए, परिवार ने भी कहा-अफवाओं पर न दें ध्यान, करें दुआ

प्रसिद्ध हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव दिल का दौरा पडऩे से दिल्ली के एम्स में भर्ती है। बुधवार 10 अगस्त को वर्कआउट के दौरान उन्हें हार्ट अटैक आया था, तब से उन्हें होश नहीं आया है। 58 साल के स्टैंड-अप कॉमेडियन को बुधवार सुबह करीब 10.45 बजे एम्स की इमरजेंसी में लाया गया और उनकी एंजियोप्लास्टी की गई। लेकिन उन्हें अभी तक होश नहीं आया है, फिलहाल वह आईसीयू में वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। उनका इलाज एम्स में डॉ नीतीश नाइक कर रहे हैं। इसी बीच एक राहतभरी खबर आई है। शेखर सुमन ने ट्वीट किया है कि, ‘खुशखबरी.. राजू ने अपनी उंगलियां और कंधे हिलाए… डॉक्टरों के अनुसार चीजें थोड़ी पॉजिटिव दिख रही हैं। शेखर का यह ट्वीट राजू के फैंस के लिए राहतभरी खबर है। वहीं राजू के परिवार ने स्वास्थ्य पर एक अपडेट शेयर किया है कि वह ‘स्थिर’ हैं। कॉमेडियन के परिवार ने शुक्रवार शाम को लिखा, ‘प्रिय सब, राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर है। डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैंं। सभी शुभचिंतकों को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। कृपया अफवाहों व फर्जी खबरों पर ध्यान न दें और उनके शीघ्र स्वस्थ्य होन के लिए ईश्वर से प्रार्थना करें।Ó

शेखर सुमन ने ट्वीट कर दी राहतभरी खबर
शेखर सुमन ने राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ पॉजिटिव खबरें शेयर कीं। शेखर ने ट्वीट किया, ‘खुशखबरी..राजू ने अपनी उंगलियां और कंधे हिलाए..डॉक्टरों के अनुसार चीजें थोड़ी पॉजिटिव दिख रही हैं।
आपको बता दें कि साल २००५ में द ग्रेट इंडियान लाफ्टर चैलेंज के पहले सीजन में शेखर सुमन जज थे और शो में राजू श्रीवास्तव एक प्रतियोगी के रूम में थे।

Related Articles

Back to top button