मनोरंजन

हिरोइन बने के लिए डायरेक्टर ने प्रियंका को दी थी ’ब्रेस्ट सर्जरी’ की सलाह, प्रियंका चोपड़ा का बडा खुलासा

हिरोइन बने के लिए डायरेक्टर ने प्रियंका को दी थी ’ब्रेस्ट सर्जरी’ की सलाह, प्रियंका चोपड़ा का बडा खुलासा

बॉलीवुड के साथ साथ अब हॉलीवुड की भी सुपरस्टार कहलाने वाली और देसी गर्ल से पहचान ने वाली भारत की खूबसूरत अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को कोन नही जानता। प्रियंका चोपड़ा किसे पहचान के मोहताज नही है। अपने दमदार अभिनय से लाखों के दिलो में अपनी जगह बना चुकी प्रियंका अब विदेश में भी भारत का नाम रोशन कर रही है। आज प्रियंका चोपड़ा की फैन फॉलोइंग पूरी दुनियां में है। वो अब सामाजिक कार्यों के लिए भी काफी सुक्रियो में रहती है।

हाल ही मे प्रियांक चोपडा अपनी बुक ’अनफिनिश्ड’ को लेकर सुर्खियो में बनी हुई है। इस बुक में प्रियंका ने अपनी जिंदगी से जुड़े ऐसे बहुत से अनसुने किस्से का जिक्र किया है। इन में से एक किस्सा एक्ट्रेस की प्लास्टिक सर्जरी से जुड़ा है। जो काफी चौकाने वाला किस्सा है।

डायरैक्टर ने प्रियंका को दी थी ब्रेस्ट सर्जरी की सलाह

प्रियंका ने अपनी बुक ’अनफिनिश्ड’ में एक किस्सा शेयर करते हुए बताया के जब वो काम के सिलसिले में एक डायरेक्टर को मिलने गई थी। तब कुछ मिनट्स के बातचीत डायरेक्टर ने उन्हें खड़े होकर घूमकर दिखाने को कहा। उन्होंने ऐसा किया बाद में कुछ देर इनको घूरने बाद उन्हों ने कहा अगर हिरोइन बना चाहती हो तो शरीर के कुछ अंगो की सर्जरी करवाने की सलाह दी। उनमें में स्तन, जबड़ा और नितम्ब की सर्जरी कराने के लिए कहा था। प्रियंका ने बताया उनके मैनेजर ने डायरेक्टर की बातो में हामी भरी थी बाद में उन्होंने अपने मैनेजर से अपना रास्ता अलग कर लिया। एक मैगिजिक को इंटरव्यू देते हुए प्रियंका ने बताया के वो मनोरंजन और बिसनेस से जुड़ी हुई है जहां खुद को मजबूत रखना बहुत जरूरी है। प्रियंका ने बताया के उन्होंने ने कभी खुद को नीची गिरने नही दिया। ओर लगातार अपना काम करती रही।

Related Articles

Back to top button