मनोरंजन

डायरेक्टर राम गोपाल ने की हद पार प्रमोशन के लिए एक्ट्रेस के पैरों पर बैठे फ‍िर किया KISS, लोग बोले उठ जाओ

बॉलीवुड और साउथ की बड़ी-बड़ी फिल्मों को डायरेक्ट करने वाले मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा के बारे में कहा जाता है कि ये अपनी फिल्म को हिट कराने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। राम गोपाल वर्मा फिल्म के प्रमोशन को लेकर हर बार किसी विवाद का हिस्सा बन जाते हैं। रामू एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। रामू का एक फोटो टि्वटर पर वायरल हो रहा है।

वायरल तस्वीर में डायरेक्टर साउथ एक्ट्रेस आशू रेड्डी पैरों में बैठे हैं। अब आप सोचेंगे इसमें वायरल होने वाली कौन सी बात है, तो हम आपको बता दें कि रामू आशू रेड्डी को फुट मसाज दे रहे हैं। रामू यह फुट मसाज अपने हाथों से नहीं बल्कि मुंह से दे रहे हैं। रामू एक्ट्रेस आंसू के पैरों को लिए जमीन पर बैठे हैं, और आंसू सोफे पर बैठी हुई है। इस तस्वीर को किसी और ने नहीं बल्कि खुद राम गोपाल शर्मा ने अपने ऑफिशल टि्वटर हैंडल पर शेयर किया है। फोटो को शेयर करते हुए रामू ने लिखा कि- आशू रेड्डी में डेंजरस मार्ग कहां है, फुल वीडियो 30 मिनट में 9:30 पर. दरअसल रामू इस तरह से अपनी आगामी फिल्म डेंजरस का प्रमोशन कर रहे हैं।

इस तरह से फिल्म का प्रमोशन करते देख डायरेक्टर को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है, और और इनकी जमकर किरकिरी हो रही है। एक यूज़र ने डायरेक्टर रामू द्वारा शेयर की गई फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि- रामू सर फिल्म के प्रमोशन के लिए कितना गिरोगे। दूसरे ने लिखा- ‘रामू यह क्या है आप ये तो नहीं थे, आपने अपना दर्जा कहां गिरा लिया है, अभी भी वक्त है उठ जाओ और कुछ सत्य कंपनी जैसा क्लासिक बनाओ’।

Related Articles

Back to top button