मनोरंजन

Janhvi Kapoor ने नियोन बिकिनी पहन दिए हद से ज्यादा बोल्ड पोज, ट्रोलर्स बोले ‘खराब कर रही मां-बाप का नाम’

बॉलीवुड हसीना जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी खूबसूरती और स्टाइलिश अंदाज के साथ बोल्डनेस को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। जान्हवी सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जो देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं। एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी सिजलिंग अंदाज को लेकर चर्चा में हैं। जान्हवी कपूर की लेटेस्ट बिकिनी फोटोज फैंस को आहें भरने को मजबूर कर रही हैं।

Janhvi Kapoor

जान्हवी कपूर ने सुबह-सुबह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ बेहद ही सिजलिंग फोटोज पोस्ट की हैं जो देखते ही देखते वायरल हो गईं। एक्ट्रेस ने अपने फैंस का दिल खुश कर दिया। बतादें कि जान्हवी ने इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरों की एक पूरी सीरीज पोस्ट की है। इन फोटोज में एक्ट्रेस पीले रंग के बिकिनी सेट में हद से ज्यादा बोल्ड पोज देते हुए दिख रही हैं।
Janhvi Kapoor

सोशल मीडिया पर जान्हवी की तस्वीरें जैसे ही शेयर हुईं, वैसे ही फैंस और ट्रोलर्स ने उनके लुक पर कमेंट्स और लाइक्स की बरसात कर दी। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जान्हवी कपूर नियोन बिकिनी सेट में समंदर किनारे कातिलाना पोज दे रही हैं। उनकी अदाएं देख फैंस के दिल की धड़कने तेज हो गई हैं। वो अपनी परफेक्ट बॉडी को बड़ी खूबसूरती से तस्वीरों में फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं।

Janhvi Kapoor

नो मेकअप और मैसी हेयर लुक के साथ अपने हॉट अंदाज से जान्हवी ने फैंस का दिल जीत लिया। फैंस एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रके हैं। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें जान्हवी कपूर का ये बेबाक अंदाज पसंद नहीं आया। उनका ये हॉट लुक देख कर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने तस्वीरों पर कमेंट करते हुए पूछा कि- पब्लिसिटी के लिए आप लोग इस तरह का काम क्यों करते हो। अपना नाम बनाने की कोशिश में अपने मां-बाप का नाम खराब कर रही हो। वहीं एक अन्य यूजर ने लिख कि इन दिनों लोग लाइमलाइट में रहने के लिए कपड़े उतार रहे हैं, लेकिन तुमसे ये उम्मीद नहीं थी।

वहीं जान्हवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार उन्हें फिल्म ‘मिली’ में देखा गया था, जिसमें उनके साथ सनी कौशल थे। जल्द ही जान्हवी ‘बवाल’, ‘रणभूमि’ और ‘मिस्टर एन्ड मिसेज माहि; जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button