मनोरंजन

करिश्मा तन्ना के देसी अंदाज ने लुटा सबका दिल, साड़ी लुक्स मे दिए एक से बढ़कर एक पोज

करिश्मा तन्ना के देसी अंदाज ने लुटा सबका दिल, साड़ी लुक्स मे दिए एक से बढ़कर एक पोज

टीवी सीरियल से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना इन दिनो अपने देशी लुक्स से लोगो के दिलो की धड़कने तेज कर रही है। उनका साड़ी लुक्स काफी वायरल हो रहा है। वेब सीरीज और टीवी फेम करिश्मा तन्ना ने हाल ही मे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज़ शेयर की है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल की जा रही है। इन फोटोज़ में करिश्मा ने साड़ी पहन एक से बढ़कर एक पोज देती नज़र आ रही है। देसी लुक्स में करिश्मा अपनी कातिलाना अदाओं से सोशल मीडिया का पारा ऊपर चढ़ा रही है।

 Karishma Tanna showed her desi style in a beautiful saree

करिश्मा के इन फोटोशूट में बेहद रिवलिंग साड़ी को चुना है। एक्ट्रेस ने लाइफ ग्रैंड शेड सितारों से बनी साड़ी पहनी है। करिश्मा के फोटो देख फैंस ने तरीफो के पूल बांध दिए। यह फोटोशूट फैंस द्वार काफी पसंद किया जा रहा है। ओपन हेयर और न्यूड मेकअप से करिश्मा खुबसूरती की बला लग रही है। इस फोटोशूट के लिए कमिश्मा ने सिर्फ व्हाइट इयरिंग के अलाव किसी तरह की ज्वैरली नही पहनी है। करिश्मा के ईन फोटो को अभि तक 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके है।

करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। आइए दिन वो अपने अपने फैंस के लिय फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है। बता दे के करिश्मा को 7 मिलियन फॉलर्व है। 17 साल की उम्र में एकता कपूर की फेमस सिरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी से अपना करियर शुरू करने वाली करिश्मा बिगबोस सीजन 8 का हिस्सा रह चुके है। इस के आलावा बॉलीवुड की हिट फिल्म संजू में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी है।

Related Articles

Back to top button