मनोरंजन

अंजली अरोड़ा ने बाथरूम मे करवाया फोटोशूट, बोल्ड पोज देख फैंस के उड़े होश

अंजली अरोड़ा ने बाथरूम मे करवाया फोटोशूट, बोल्ड पोज देख फैंस के उड़े होश

काचा बादाम गाने पर इंस्टाग्राम रील बना के रातों रात फेमस हो चुकी सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा वो नाम बन चुका है। जिसे अब शायद ही कोई हो जो नही जानता हो। बहुत कम वक्त में ही अंजली अच्छी फैंस फोलोइंग बनाली है। एक मिडल क्लास फैमिली से आने वाली अंजली अपने दम पर आज लोगो के दिल मे अपनी खास जगह बना चुकी है। अंजली ने खुद कभी सोचा भी नही होगा के काचा बादाम गाने पर बनाई गई उनकी इंस्टाग्राम रील उनके किस्मत के ताले खोल देगी। उनकी यह रील इतनी ज्यादा वायरल हो चुकी थी के उनको एकता कपूर के रियलिटी शो लॉकअप में एंट्री करने ना मौका मिला। इसके आलावा उन्होंने म्यूजिक एल्बम में भी अपने डांस का जलवा दिखा के लोगो को उनका दीवाना बना दिया।

anjali arora giving bold pose in bathroom

सोशल मिडिया से फेमस होने वाली अंजली जाहिर से बात है के वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अंजली की फैन फॉलोइंग किस बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नही है। लोग उन्हे काफी पसंद करते है। वो सोशल मिडिया पर अपने फोटो और वीडियो शेयर करती है वो तेज़ी से वायरल हो जाता है। हाल ही में अंजली ने अपने एक कुछ फोटोज़ और वीडीयो को इंस्टाग्राम पर शेयर किए है जो बाथरुम में शूट हुए है।

बाथरुम की तस्वीर हो रही वायरल

काजा बादल से वायरल हुई अंजली अरोड़ा एक बार फिर सुर्खियो में है। अंजली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की फोटोस की बात करे तो यह फोटो कतार के एक होटल के बाथरुम की है इस फोटो में अंजली ने अपने हॉट अवतार को दिखानी की कोशिश कर रही है। हाथों में मेंहदी लगी है और व्हाइट रंग का बाथरोब पहने अंजलि ने कातिलाना तरीके से तस्वीरें खिंचवाई है। इसके अलावा इस हसीना ने एक वीडीयो भी अपलोड किया है। जिस में वो गाना गाते हुए दिख रही हैं कि मैं तुझे नहीं छोड़ूगा मेरी जान। अपने शोल्डर से बाथरोब खिसका कर अंजली बोल्ड पोज दे रही है। फैंस इनकी यह ग्लैमर अंदाज को काफी लाईक और केमेंट्स कर रहे है।

Related Articles

Back to top button