मनोरंजन

Shama Sikander: 41 साल की इस हसीना की छलक रही जवानी, ब्रालेट पहने दिया ऐसा कातिलाना पोज, फैंस के छूटे पसीने

Shama Sikander Bold Photos: अभिनेत्री शमा सिकंदर (Shama Sikander Photos) अपने अभिनय के साथ-साथ बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं। शमा सिकंदर जब भी कैमरे के सामने आती हैं, तहलका मचा देती हैं, उनकी फोटोज से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है। शमा सिकंदर (Shama Sikander Instagram) अक्सर ही लेटेस्ट फोटोज और वीडियो से पोस्ट कर पॉपुलैरिटी बटोरती नजर आती हैं। सोशल मीडिया पर शमा की तगड़ी फैन-फॉलोइंग है।
Shama Sikander

अपने बोल्ड लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर शमा सिकंदर (Shama Sikander Bold Photos) अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस के दीवाने उनकी फोटोज पर दिल लुटाते नजर आते हैं। एक्ट्रेस की हाल ही में कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही हैं, जिसमे शमा सिकंदर की बोल्डनेस देख लोगों को दिसंबर की सर्दी में पसीने छूट रहे हैं।

Shama Sikander

एक्ट्रेस इन फोटोज में सेक्सी ब्रालेट में दिखाई दे रही हैं। कैमरे के सामने शमा ने बोल्ड अंदाज में क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं। 41 साल की हो चुकी शमा सिकंदर (Shama Sikander Instagram) को देखकर ऐसा लगता है मनो उनकी उम्र थम सी गई है। वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं। हमेशा ही वो अपने स्टाइलिश अवतार को फैंस के सामने फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं, फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं।

Shama Sikander

Related Articles

Back to top button