मनोरंजन

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक है प्रेग्नेंट, जाने प्रेगनेंसी को लेकर एक्ट्रेस ने क्या कहां

टीवी एक्ट्रेस रुबीना को आज के समय में काफी लोग जानते हैं. क्योंकि इस एक्ट्रेस ने काफी टीवी सीरियल में काम करके अपना नाम कमाया हैं. और घर घर में अपनी पहचान बनाई हैं. इसके अलावा रुबीना ने रियालिटी शो में भी सबको पीछे छोड़कर बाजी मारी हैं. इनका अभिनय लगभग सभी सीरियल में काफी अच्छा होता हैं. लेकिन इन दिनों रुबीना काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. इन दिनों रुबीना को लेकर एक खबर वायरल हो रही हैं.

वायरल खबर में बताया जा रहा है की टीवी एक्ट्रेस रुबीना प्रेग्नेंट हैं. लेकिन यह बात को अफवाह माना जा रहा हैं. और इस बारे में रुबीना ने अपने सोशल मिडिया के माध्यम से मजाकियां मुड में लोगो को जवाब भी दिया हैं.

रुबीना ने अपने ट्विटर पर लिखा है की “कसेप्शन के बारे में गलत धारणा” इसके बाद रुबीना ने अभिनव शुक्ला को टैग किया हैं. इसके बाद फिर से कैप्शन में लिखा है की “अगली बार हम किसी मीटिंग के सिलसिले में किसी जगह पर मिलने से पहले यह चैक कर लेगे की वहां कोई क्लिनिक है या नहीं” रुबीना ने अपनी प्रेगनेंसी को लेकर पुरे रूप से खंडन किया हैं. और इस बात को अफवाह बताया हैं.

रुबीना ने काफी टीवी सीरियल में काम किया हैं. इसके अलावा खतरों के खिलाडी 12, फियर फैकटरी और झलक दिखला जा जैसे रियालिटी शो में भी नजर आई हैं. रुबीना ने रियालिटी शो में भी काफी अच्छी पहचान बनाई हैं. और झलक दिखला जा जैसे शो में तो रनर अप भी रह चुकी हैं. रुबीना की पहचान अभी काफी अच्छी हैं. इस वजह से इनके फैंस भी इनको पसंद करते हैं. रुबीना अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए हमेशा ही सोशल मिडिया पर एक्टिव रहती हैं. वह सोशल मिडिया के माध्यम से अपनी पर्सनल बात और अपने फोटो विडियो आदि शेयर करती रहती हैं. सोशल मिडिया के माध्यम से भी रुबीना को काफी अच्छा प्यार और फैंस फोलोविंग मिलती हैं.

Related Articles

Back to top button