मनोरंजन

करीना कपूर बनी ऑप्स मूमेंट का शिकार, जब एक्ट्रेस की ब्लाउज ने भरी महफ़िल में दिया धोखा

आज के समय में करीना कपूर बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन और सुंदर अदाकारा मानी जाती हैं. अगर देखा जाए तो फिल्मों में भी करीना का अभिनय काफी अच्छा होता हैं. इस वजह से काफी लोग करीना कपूर देखना पसंद करते हैं. करीना कपूर सोशल मिडिया के माध्यम से हमेशा ही अपने फैंस के साथ जुडी रहती हैं. लेकिन इन दिनों करीना कपूर काफी सुर्खियों में चल रही हैं.

दरअसल बात यह है की करीना कपूर काफी दिनों बाद बबीता कपूर की बर्थडे पार्टी में शामिल हुई थी. इस पार्टी में करीना कपूर के साथ उनकी बहन करिश्मा कपूर भी शामिल हुई थी. दोनों बहनों ने बबीता कपूर की पार्टी में जमकर मजे किए थे. और साथ में खाना भी खाया था. लेकिन इस पार्टी में करीना कपूर के साथ एक घटना घटित हो गई थी. जो करीना के लिए काफी शर्मिंदा करने वाली थी.

बबीता कपूर की जन्मदिन की पार्टी में करीना कपूर को ऑप्स मूमेंट का शिकार बनना पड़ा था. वैसे तो करीना कपूर काफी पार्टी और अवार्ड फंक्शन में शामिल होती हैं. और काफी बार अपने आउटफिट्स की वजह से ऑप्स मूमेंट शिकार बनती हैं. लेकिन इस बार करीना फिर से ऑप्स मूमेंट का शिकार बनी हैं. और काफी सुर्खियों में चल रही हैं. बबीता कपूर की जन्मदिन की पार्टी में करीना कपूर ने ऑप्स मूमेंट का शिकार बनकर काफी सुर्खियाँ बंटोंरी थी.

इस पार्टी में करीना के ब्लाउज ने जब धोखा दिया तो काफी लोग करीना को देखकर हैरान रह गए थे. पार्टी में करीना ने बहुत ही खुबसुरत साड़ी पहनी थी. लेकिन इस साडी का रंग तब फीका पड़ गया जब करीना के ब्लाउज ने उनको धोखा दे दिया. इसके बाद करीना को सेफ्टी पिन से अपने ब्लाउज को संभालना पड़ा था. करीना के लिए यह समय काफी शर्मिंदा वाला था. लेकिन करीना ने अपनी समझदारी से सब कवर कर दिया था.

Related Articles

Back to top button